उत्तराखण्ड समाचार

डॉ नवीन भट्ट ने की दिल्ली में मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री व सांसदों से मुलाकात

युवकों को सकुशल भारत लाने की मांग के साथ खटीमा की समस्याओं के निस्तारण की मांग

डॉ नवीन भट्ट ने की दिल्ली में मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री व सांसादों से मुलाकात… मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने बताया कि युवकों को सकुशल भारत लाने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने विदेश मंत्री से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि सरकार शीघ्र युवकों को भारत लाएगी।

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डॉ नवीन भट्ट ने दिल्ली में केंद्रीय सड़क एवम परिवहन राज्य मंत्री अजय टम्टा ,सासंद अजय भट्ट से मिलकर खटीमा की समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि चकरपुर -आलावृद्धि मार्ग को हॉटमिक्स बनाने की मांग लंबे समय से की जाती रही है।उक्त मार्ग लगभग 25 से 30 गांवों को जोड़ता है।

उक्त मार्ग में आवागमन काफी है।मार्ग के संकरा व तीव्र मोड़ होने के कारण दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।डॉ भट्ट ने उक्त मार्ग को हॉटमिक्स बनाये जाने ,म्यांमार में बंधक युवकों को सकुशल भारत लाने एवम गिधौर के विस्तापितों को जमीन पर उनके नाम किये जाने की मांग की ।डॉ नवीन भट्ट ने कहा कि नानकमत्ता डाम के बनने पर गिधौर के ग्रामीणों को वहां से विस्थापित कर गांगी गांव में बसाया गया परन्तु उनको वहाँ पर जमीन उनके नाम नही की गई थी।

जिसके लिए ग्रामीण लंबे समय से मांग कर रहे थे।शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डॉ नवीन भट्ट ने सासंद को ज्ञापन देकर समस्या का निस्तारण करने की मांग की डॉ भट्ट ने पौड़ी सासंद अनिल बलूनी से भी मुलाकात कर युवकों की सकुशल वापसी की गुहार लगाई।इस दौरान डॉ नवीन भट्ट,डॉ रविशंकर जोशी,राहुल बोरा,गोपाल ज़ोरा ,पानू बोहरा उपस्थित थे।

म्यांमार से युवकों को सकुशल भारत लाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह संयोजक डॉ नवीन भट्ट ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, केन्द्रीय सड़क एवम परिवहन राज्य मंत्री अजय टम्टा, सासंद अजय भट्ट, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व सासंद पौड़ी अनिल बलूनी से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने बताया कि युवकों को सकुशल भारत लाने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने विदेश मंत्री से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि सरकार शीघ्र युवकों को भारत लाएगी।

भामाशाहों द्वारा कूलर भेंट


डॉ नवीन भट्ट ने की दिल्ली में मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री व सांसादों से मुलाकात... मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने बताया कि युवकों को सकुशल भारत लाने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने विदेश मंत्री से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि सरकार शीघ्र युवकों को भारत लाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights