अपराधउत्तर प्रदेश

बैंक की महिला कर्मी को बहाने से लाया होटल, फिर संबंध बनाने की कोशिश

बैंक की महिला कर्मी को बहाने से लाया होटल, फिर संबंध बनाने की कोशिश… लेकिन बैंक की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। कहां गया कि कार्रवाई करने पर उनकी बदनामी होगी। घटना छह जून की है। पीड़िता की शिकायत पर इंदिरापुरम थाने में छेड़छाड़ और एससी-एसटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

साहिबाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की एक महिला बैंक कर्मी से सहकर्मी ने साथियों के साथ मिलकर छेड़छाड़ कर दी। आरोपी खाता खुलवाने के बहाने झांसा देकर होटल में ले गया। पीड़िता की शिकायत पर इंदिरापुरम पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दर्ज कराई रिपोर्ट में महिला बैंक कर्मी ने बताया कि साथ में बैंक में काम करने वाला एक युवक दो खाते खुलवाने के बहाने उन्हें अपने साथ ले गया।

होटल के कमरे में दो लोगों से मिलवाया। एक व्यक्ति का खाता खुलवाकर उसके साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। उन्होंने विरोध कर भागने का प्रयास किया तो कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। इस दौरान उनसे छेड़छाड़ की। महिला जैसे-तैसे होटल से भागी। इसके बाद महिला ने बैंक के हर विभाग में शिकायत की।

लेकिन बैंक की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। कहां गया कि कार्रवाई करने पर उनकी बदनामी होगी। घटना छह जून की है। पीड़िता की शिकायत पर इंदिरापुरम थाने में छेड़छाड़ और एससी-एसटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

WhatsApp पर आपको किसने किया है ब्लॉक? जानें प्रॉसेस


बैंक की महिला कर्मी को बहाने से लाया होटल, फिर संबंध बनाने की कोशिश... लेकिन बैंक की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। कहां गया कि कार्रवाई करने पर उनकी बदनामी होगी। घटना छह जून की है। पीड़िता की शिकायत पर इंदिरापुरम थाने में छेड़छाड़ और एससी-एसटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights