अपराधउत्तराखण्ड समाचार

डेढ़ साल से फरार 25 हजार का इनामी अभियुक्त बेंगलुरु से गिरफ्तार

डेढ़ साल से फरार 25 हजार का इनामी अभियुक्त बेंगलुरु से गिरफ्तार… हारून को हौसकोटे जिला बैंगलौर कर्नाटक में ट्रांजिट रिमांड प्राप्त करने के लिए प्रस्तुत किया गया। अदालत ने चार दिन का ट्रांजिट रिमांड मंजूर किया था। 

रुद्रपुर। गदरपुर थाने में दर्ज दहेज उत्पीड़न और घरेलू हिंसा के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को एसओजी और पुलिस टीम ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए छिपा हुआ था। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

सोमवार को पुलिस कार्यालय में एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि सात जनवरी 2023 को ग्राम मसीत गदरपुर निवासी निशा ने अपने पति हारून उर्फ बाबू निवासी ग्राम पसियापुरा थाना कोतवाली नगर रामपुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित विभिन्न आरोप में केस दर्ज कराया था।

केस दर्ज होने के बाद से हारून फरार चल रहा था। हारून की तलाश में कईं बार संभावित ठिकानों में दबिश दी गई थी लेकिन उसका पता नहीं चल सका था। इसके बाद हारून पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। 22 जून को हारून को गदरपुर पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने चिक्कातिरूपति रोड पर सेंचुरी पार्किंग पुलिस स्टेशन अनुगोंडानहल्ली जिला बेंगलुरु कर्नाटक से गिरफ्तार किया।

गायब लड़कियों का नहीं लगा सुराग: मोबाइल बंद होने से उलझी पुलिस

हारून को हौसकोटे जिला बैंगलौर कर्नाटक में ट्रांजिट रिमांड प्राप्त करने के लिए प्रस्तुत किया गया। अदालत ने चार दिन का ट्रांजिट रिमांड मंजूर किया था। इसके बाद हारून को गदरपुर लाया गया था। टीम में एसओजी प्रभारी संजय पाठक, एसओ गदरपुर जसवीर चौहान सहित अन्य कर्मी शामिल थे।


डेढ़ साल से फरार 25 हजार का इनामी अभियुक्त बेंगलुरु से गिरफ्तार... हारून को हौसकोटे जिला बैंगलौर कर्नाटक में ट्रांजिट रिमांड प्राप्त करने के लिए प्रस्तुत किया गया। अदालत ने चार दिन का ट्रांजिट रिमांड मंजूर किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights