उत्तराखण्ड समाचार

जूते की माला पहनकर डीएम ऑफिस पहुंचे पति-पत्नी… उठाई मांग

जूते की माला पहनकर डीएम ऑफिस पहुंचे पति-पत्नी… उठाई मांग, गरीब कमजोर वर्ग के लिए जन कल्याणवादी राजनीतिक व्यवस्था आज तक विकसित नहीं होने दी जा रही है। जिसके कारण वर्तमान समय की यह राजनीतिक व्यवस्था भी सर्वश्रेठ लोकतांत्रिक व्यवस्था व सभ्य समाज के लिए कलंक का टीका साबित हो रही है। 

ऊधम सिंह नगर। रुद्रपुर में बेटी बचाओ के नारे के साथ जूते की माला पहनकर डीएम ऑफिस में बाजपुर से ओमप्रकाश वर्मा पत्नी मीरा वर्मा के साथ पहुंचे। उन्होंने डीएम को ज्ञापन सौंपकर बेटियों को बचाने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि देश में बेटियों की सुरक्षा को लेकर ठोस कदम उठाए जाएं।

उन्होंने डीएम के जरिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर कार्रवाई की मांग की है। ओमप्रकाश बाजपुर की एक पेपर मिल में कार्यरत हैं। कर्मयोग एवं सहयोग साधना समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश वर्मा ने कहा कि अपने देश में सदियों से क्या अनादिकाल से आजतक ताकतवर के लिए स्वार्थवादी लूट तांत्रिक व्यवस्था बनाई जाती है और गरीबों, मजदूरों के लिए भ्रष्टाचारी शोषणवादी और पक्षपाती राजनीतिक व्यवस्था बनाई जा रही है।

गरीब कमजोर वर्ग के लिए जन कल्याणवादी राजनीतिक व्यवस्था आज तक विकसित नहीं होने दी जा रही है। जिसके कारण वर्तमान समय की यह राजनीतिक व्यवस्था भी सर्वश्रेठ लोकतांत्रिक व्यवस्था व सभ्य समाज के लिए कलंक का टीका साबित हो रही है। आज भी सरकारें मासूम बेटिओं और महिलाओं के साथ लगातार हो रहे ब्लात्कार, हत्या, अत्याचार को नहीं रोक पा रहीं हैं।

पुलिस केसों का इन्वेस्टिगेशन सही से नहीं करती है। अपराधी अदालत से सुबूतों के अभाव में छूट जा रहे हैं। हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट भी फांसी की सजा को उम्र कैद में बदल रहा है। सरकारें भी अपने स्वभाव बस पक्षपात के कारण अपनी स्वेक्षा से बलात्कारियों हत्यारों की सजा माफ कर रही हैं। इस अभियान को अपना आशीर्वाद देने के लिए शांतिपूर्ण तरीके से बुराई भगाने का सबसे सस्ता, प्राचीन व कारगर हथियार “जूता” उठाना होगा !

बदलाव को कोई भी नहीं भांप पाया…पंखे पर लटका मिला था शव


जूते की माला पहनकर डीएम ऑफिस पहुंचे पति-पत्नी... उठाई मांग, गरीब कमजोर वर्ग के लिए जन कल्याणवादी राजनीतिक व्यवस्था आज तक विकसित नहीं होने दी जा रही है। जिसके कारण वर्तमान समय की यह राजनीतिक व्यवस्था भी सर्वश्रेठ लोकतांत्रिक व्यवस्था व सभ्य समाज के लिए कलंक का टीका साबित हो रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights