अपराधउत्तर प्रदेश

दोस्ती नहीं की तो फेसबुक और इंस्टाग्राम हैक कर युवती को किया ब्लैकमेल

दोस्ती नहीं की तो फेसबुक और इंस्टाग्राम हैक कर युवती को किया ब्लैकमेल… शिकायत करने की जानकारी पर दोनाें भाइयों ने 21 जून की रात मोबाइल पर काल कर धमकाया। 22 जून की रात आरोपित तमंचा लेकर घर में घुस आए। बेटी को मारने की धमकी देने लगे।

आगरा। शादी समारोह में मुलाकात के बाद सगे भाइयों ने सदर की रहने वाली डीएलएड छात्रा से दोस्ती का दबाव बनाया। मना करने पर उसका फेसबुक और इंस्टाग्राम हैक कर लिया।गलत संदेश भेजना शुरू कर दिया। माेबाइल पर अलग -अलग नंबरों से फोन कर परेशान करने लगे। पीड़िता के पिता ने बताया कि दिसंबर 2023 में गोपालपुरा के गगन वर्मा और गप्पू वर्मा नामक भाइयों ने शादी समारोह में बेटी से दोस्ती करने का प्रयास किया।

उसने मना कर दिया तो आरोपितों ने उसका फेसबुक और इंस्टाग्राम खाता हैक कर लिया। गलत संदेश भेजना शुरू कर दिया। बेटी के मोबाइल पर फोन कर धमकाना शुरू कर दिया। कई बार नंबर बदलने पर भी हर बार नया नंबर पता कर फोन करने लगते। उनके नंबरों को ब्लैकलिस्ट करने पर नए नंबरों से काल करते हैं। उनके स्वजन से शिकायत करने पर उल्टा उनका ही पक्ष लिया गया।

शिकायत करने की जानकारी पर दोनाें भाइयों ने 21 जून की रात मोबाइल पर काल कर धमकाया। 22 जून की रात आरोपित तमंचा लेकर घर में घुस आए। बेटी को मारने की धमकी देने लगे। लोगों की भीड़ लगने पर आरोपित धमकी देते हुए भाग निकले। पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर छेड़छाड़ और आईटी एक्ट समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

बाइक सवार बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े महिला को मारी गोली


दोस्ती नहीं की तो फेसबुक और इंस्टाग्राम हैक कर युवती को किया ब्लैकमेल... शिकायत करने की जानकारी पर दोनाें भाइयों ने 21 जून की रात मोबाइल पर काल कर धमकाया। 22 जून की रात आरोपित तमंचा लेकर घर में घुस आए। बेटी को मारने की धमकी देने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights