मनोरंजन

इनसिक्योर इंसान हैं कपिल शर्मा? बार-बार शो छोड़कर जा रहे एक्टर्स

इनसिक्योर इंसान हैं कपिल शर्मा? बार-बार शो छोड़कर जा रहे एक्टर्स… कपिल ने कहा कि नए लोगों को चांस दूं तो सवाल उठते हैं, अपनों को लाऊं तो बोलेंगे नेपोटिज्म फैला रहा है। लेकिन कभी कोई ऐसा रहा नहीं कि मैं…

नई दिल्ली। कपिल शर्मा ने ये सक्सेस कड़ी मेहनत हासिल की है। लेकिन उनपर अक्सर ये उंगली उठती रही है कि वो घमंडी और अहंकारी नेचर के हैं, और इसीलिए एक-एक कर हर एक्टर ने उनका साथ छोड़ दिया। ‘सीधी बात’ शो में जब उनसे ये सवाल किया गया तो कपिल ने बताया कि ये सवाल उन एक्टर्स से पूछना चाहिए। कौन हैं वो लोग जो ऐसी बातें करते हैं? कपिल शर्मा से पूछा गया कि क्या आपके अंदर ईगो बहुत भरी हुई है, आप एक इन्सिक्योर इंसान हैं।

वहीं आप अपने आस पास किसी टैलेंटेड आदमी को देखना नहीं चाहते हैं, इसलिए जल्दी जल्दी जैसे ही कोई आपके शो में उभरने लगता है आप उसको बदल देते हो? आपका ट्रैक रिकॉर्ड बताता है कि बहुत जल्दी जल्दी लोग आपको छोड़कर गए हैं। इस सवाल पर कपिल ने कहा- पहली बात तो मुझे आजतक कभी इनसिक्योरिटी नहीं हुई है। मुझे जो अच्छा लगा उनको लेकर आया हूं। जिनके साथ मैंने शो शुरू किया वो आपको अच्छे से बताएंगे। मुझे लगता है जितने भी टीवी शोज आते हैं तो अक्सर नई कास्टिंग और नए लोगों को लाया जाता है।

जब आपकी कोई चीज अच्छी चल रही होती है, तो आपके बारे में खबरे ज्यादा आती हैं। मैं शॉर्ट टेम्पर्ड तो बहुत था पहले, तो मैंने उसपर काम भी किया है। पहले तो कोई मुझे एक गाली देता था तो मैं दस देकर आता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है। कपिल के शो से एक एक कर कई एक्टर्स ने एग्जिट लिया था। सुनील ग्रोवर, उपासना सिंह, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सिद्धार्थ सागर, भारती सिंह, जैसे सभी एक्टर्स ने शो को छोड़ दिया। ऐसे में कपिल पर अक्सर सवाल उठे कि वो किसी के साथ टिक कर काम क्यों नहीं कर पाए? कपिल ने कहा- सुनील ग्रोवर के साथ तो झगड़ा हुआ, वो तो ठीक है।

कपिल ने आगे कहा- ‘लेकिन भारती सिंह के साथ अब भी इंस्टाग्राम पर फोटो डालता हूं। उन्होंने अपना प्रोडक्शन शुरू किया, वो काफी बिजी हैं। तो ऐसा नहीं है कि जो लोग गए हैं, लड़ के ही गए हैं। उपासना जी भी बहुत अच्छा काम कर रही हैं, फिल्मों में काम कर रही हैं। कृष्णा भी मेरा अच्छा दोस्त है। अब एक झगड़ा हुआ तो सबको उस कैटेगरी में ले लिया जाए ये भी तो गलत है।’ कपिल ने कहा कि नए लोगों को चांस दूं तो सवाल उठते हैं, अपनों को लाऊं तो बोलेंगे नेपोटिज्म फैला रहा है। लेकिन कभी कोई ऐसा रहा नहीं कि मैं किसी की सक्सेस डाइडजेस्ट नहीं कर पा रहा हूं।

जब मैं प्रोड्यूस करता था, तब पंगा होता था, लेकिन अब मैंने इससे निजात पा लिया है। अब मैं शो प्रोड्यूस नहीं करता, तो मैं सिर्फ अपने कॉन्ट्रेक्ट पर ध्यान देता हूं। कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो से ज्यादा अपनी आने वाली फिल्म ज्विगाटो को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर-कॉमेडियन इस फिल्म का जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म 17 मार्च को थियेटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है।

आलिया की प्राइवेट फोटोज हुईं लीक, रणबीर ने कहा कि बेहूदा हरकत है ये


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

इनसिक्योर इंसान हैं कपिल शर्मा? बार-बार शो छोड़कर जा रहे एक्टर्स... कपिल ने कहा कि नए लोगों को चांस दूं तो सवाल उठते हैं, अपनों को लाऊं तो बोलेंगे नेपोटिज्म फैला रहा है। लेकिन कभी कोई ऐसा रहा नहीं कि मैं...

दोस्त सतीश कौशिक को याद कर इमोशनल हुए अनुपम खेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights