मनोरंजन

डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद रस्सी पर उल्टा लटक कर किया योगा

वीडियो में आलिया को एरियल योगा करते हुए देखा जा सकता है, फैंस हुए हैरान

डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद रस्सी पर उल्टा लटक कर किया योगा, आलिया भट्ट लिखती हैं कि ‘बच्चे को जन्म देना चमत्कार है। इसके अलावा किसी भी तरह का व्यायाम करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर लें।’ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 6 नवंबर को पेरेंट्स बने थे।

नई दिल्ली। बॉलीवुड डीवा आलिया भट्ट इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। आलिया भट्ट की डिलीवरी को लगभग डेढ़ महीने का समय हुआ है। डिलीवरी के बाद आलिया अब अपनी फिटनेस पर काफी फोकस करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस को अकसर ही जिम आते-जाते स्पॉट किया जाता है। वहीं अब आलिया भट्ट ने अपना फिटनेस सीक्रेट शेयर किया है।

बेबी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट अपने डेली रूटीन में वापस आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया को एरियल योगा करते हुए देखा जा सकता है। डिलीवरी को बाद आलिया को इतना मुश्किल योगा करते देख कर फैंस हैरान नजर आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए आलिया लिखती हैं, ‘डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद धीरे-धीरे अपनी कोर के साथ कनेक्शन बना रही हूं।

@anshukayog की फुल गाइडेंस में आज मैंने ये ट्रॉय किया। सभी मांओं से कहना है कि डिलीवरी के बाद अपनी बॉडी की सुनें। ऐसा कुछ ना करें, जो आपकी बॉडी करने की इजाजत नहीं देती है।’ आलिया की ट्रेनर ने भी सोशल मीडिया पर उनका योगा करते हुए वीडियो शेयर किया। आलिया बताती हैं कि ‘पहले दो हफ्ते मैंने वर्कआउट के दौरान सिर्फ सांस ली। वॉक किया। अपनी स्टेबलिटी और बैलेंस फिर से पाया। अपना समय लें। आपके शरीर ने जो किया है, उसकी तारीफ करें।’

आलिया भट्ट लिखती हैं कि ‘बच्चे को जन्म देना चमत्कार है। इसके अलावा किसी भी तरह का व्यायाम करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर लें।’ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 6 नवंबर को पेरेंट्स बने थे। इसके बाद आलिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये बेटी के नाम का खुलासा किया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कहा था कि आलिया उनसे ज्यादा काम करती हैं।

इसलिये राहा के जन्म के बाद जब आलिया काम पर होंगी, तो रणबीर बेटी का ध्यान रखेंगे। वहीं जब रणबीर काम पर होंगे, तो आलिया भट्ट, राहा के पास होंगी। मतलब रणबीर और आलिया पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ दोनों को बैलेंस करके चलने वाले हैं। डिलीवरी के बाद जिस तरह आलिया अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। वो वाकई काबिले-ए-तारीफ है। पर आप बिना गाइडेंस के किसी तरह का वर्कआउट करने का रिस्क ना लें।

देखें वीडियो : रिवीलिंग ड्रेस में घूम रही थी उर्फी जावेद, पहुंच गई पुलिस


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद रस्सी पर उल्टा लटक कर किया योगा, आलिया भट्ट लिखती हैं कि 'बच्चे को जन्म देना चमत्कार है। इसके अलावा किसी भी तरह का व्यायाम करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर लें।' आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 6 नवंबर को पेरेंट्स बने थे।

मुनमुन दत्ता नाराज, लगाई फटकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights