मुनमुन दत्ता नाराज, लगाई फटकार

वो लोग जरा बेहूदा कमेंट्स करना बंद कर दें, देखें वीडियो

इस समाचार को सुनें...

मुनमुन दत्ता नाराज, लगाई फटकार, यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा- पैपराजी की वजह से ही दिखती हो मैडम, आजकल लोगों में बहुत एटीट्यूड आया है। कर्मा जरूर मिलेगा।

नई दिल्ली। मुनमुन दत्ता एक अवॉर्ड्स शो में शिरकत करने पहुंची थीं। यहां मीडिया से बात करते हुए मुनमुन दत्ता नाराज हो गईं। पैपराजी के भद्दे कमेंट्स पर एक्ट्रेस नाराज हो गईं। मुनमुन दत्ता कहती हैं- ये लोग पीछे से कमेंट्स करते हैं, वो उनके वीडियोज में बाद में सुनाई देता है। वो लोग जरा बेहूदा कमेंट्स करना बंद कर दें।

हमेशा हंसने मुस्कुराने वाली मुनमुन दत्ता को गुस्से में देखा क्या? नहीं देखा तो अब देख लीजिए। सबकी चहेती बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता का पारा किसी बात पर हाई हो गया है। वे नाराज हो गई हैं और बेहूदा कमेंट्स बंद करने की बात करती दिख रही हैं। अब ऐसा क्या हुआ है जो एक्ट्रेस गुस्सा हो गई हैं, चलिए जानते हैं।

बीती रात मुनमुन दत्ता एक अवॉर्ड्स में शिरकत करने पहुंची थीं। यहां मीडिया से बात करते हुए मुनमुन दत्ता नाराज हो गईं। पैपराजी के भद्दे कमेंट्स पर एक्ट्रेस नाराज हो गईं। मुनमुन दत्ता कहती हैं- ये लोग पीछे से कमेंट्स करते हैं, वो उनके वीडियोज में बाद में सुनाई देता है। वो लोग जरा बेहूदा कमेंट्स करना बंद कर दें। ये कम्यूनिटी आजकल ऐसी हो गई है। मुनमुन दत्ता को यूं गुस्से में पहले फैंस ने कभी नहीं देखा होगा। एक्ट्रेस का ये वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने मुनमुन दत्ता की तारीफ की है। वहीं कईयों को लगता है कि मुनमुन दत्ता में एटीट्यूड आ गया है।

कईयों को मानना है कि एक्ट्रेस ने कैमरामैन या फोटोग्राफर्स के बारे में बिल्कुल सही कहा है। दूसरी तरफ लोग मुनमुन दत्ता को ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हट रहे। यूजर ने मुनमुन दत्ता को चालू बताया। एक यूजर ने लिखा- कौन बबीता जी को तकलीफ दे रहा है सामने आओ। शख्स लिखता है- लगता है ब्रेकअप हो गया है जेठाजी के साथ। तभी गुस्सा हैं थोड़ा, लोगों माफ कर दो इन्हें।

एक शख्स ने एक्ट्रेस के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर भी कमेंट किया और शो को बंद करने की बात कही। शख्स ने उनके लुक्स पर भी कमेंट किया। लिखा कि ये पहली सही लगती थीं अब नहीं। यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा- पैपराजी की वजह से ही दिखती हो मैडम, आजकल लोगों में बहुत एटीट्यूड आया है। कर्मा जरूर मिलेगा।

मुनमुन दत्ता को चाहे आपने गुस्सा करते देखा मगर ग्रीन कलर के आउटफिट में बेहद स्टनिंग लगीं। मुनमुन दत्ता को आप शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सालों से देख रहे हैं। मुनमुन दत्ता को शो में काफी पसंद किया जाता है। इस शो ने एक्ट्रेस को फैंस के बीच पहचान दिलाई है। शो में हो या रियल लाइफ में मुनमुन दत्ता गॉर्जियस ही लगती हैं।


यह भी पढ़ें : तारक मेहता की बबिता जी का सालों बाद छलका दर्द, कहा– ‘उसका हाथ मेरी अंडर पेंट में था’


यहां देखें वीडियो ⇓⇓⇓

हिंदू परिवार ने घर में बना रखी थी मजार


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

मुनमुन दत्ता नाराज, लगाई फटकार, यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा- पैपराजी की वजह से ही दिखती हो मैडम, आजकल लोगों में बहुत एटीट्यूड आया है। कर्मा जरूर मिलेगा।

8 साल की बच्ची, 3 महीने से दुष्कर्म कर रहा था इमाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar