8 साल की बच्ची, 3 महीने से दुष्कर्म कर रहा था इमाम

इस समाचार को सुनें...

8 साल की बच्ची, 3 महीने से दुष्कर्म कर रहा था इमाम, अपनी घिनौनी हरकतों ने बाज न आते हुए इमाम ने रविवार को फिर बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की। इस पर उसने हिम्मत…

सिमडेगा। झारखंड के सिमडेगा जिले में एक इमाम पर 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं, बीजेपी ने मामले को रफा-दफा करने का आरोप लगाते हुए राज्य सरकार से आरोपी की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

गौरतलब है कि जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र में 8 साल की एक बच्ची इमाम अम्मनुल्ला उर्फ अमीन के पास तालीम के लिए जाती थी। आरोप है पिछले तीन महीने से वो बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था। हर बार वो बच्ची को धमकी देकर चुप कर देता था। अपनी घिनौनी हरकतों ने बाज न आते हुए इमाम ने रविवार को फिर बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की। इस पर उसने हिम्मत दिखाते हुए विरोध किया और परिजनों को बताया। इसके बाद इमाम की घिनौनी करतूत सामने आई।

पीड़ित परिवार ने अंजुमन तक मामला ले जाकर न्याय मांगा। अंजुमन ने इमाम को पद से हटाते हुए पीड़िता के परिजनों के साथ सोमवार को कोलेबिरा थाना पंहुचकर केस दर्ज कराया। अंजुमन ने मामले में पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करने के साथ ही कहा कि समाज भी अपने स्तर पर आरोपी इमाम पर को दंड देगा।

उधर, बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने इस मामले में राज्य सरकार से आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही कहा कि झारखंड के मदरसों में जिहादी तत्व घुस आए हैं। इसलिए यूपी की तर्ज पर मदरसों का सर्वे कराया जाए।

Photo Source : https://hindi.news18.com/news/jharkhand/simdega-imam-raping-8-year-old-girl-for-3-months-in-mosque-jhnj-5040419.html

पुलिस लेडी सिंघम ने मेडिकल स्टूडेंट बनकर पकड़ी रैगिंग गैंग


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

8 साल की बच्ची, 3 महीने से दुष्कर्म कर रहा था इमाम, अपनी घिनौनी हरकतों ने बाज न आते हुए इमाम ने रविवार को फिर बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की। इस पर उसने हिम्मत...

द पॉली किड्स ने मनाया अपना वार्षिक समारोह

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar