हिंदू परिवार ने घर में बना रखी थी मजार

हिंदूवादी संगठनों ने जमकर किया हंगामा

इस समाचार को सुनें...

हिंदू परिवार ने घर में बना रखी थी मजार, वैसे उत्तराखंड में मजार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, क्योंकि बीजेपी विधायक राजकुमार पोरी ने विधायक निधि से कल्जीखाल स्थित पीर…

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में मजार को लेकर बवाल मच गया है। दरअसल, राजपुर थाना इलाके के सहस्त्रधारा में एक हिंदू परिवार ने घर के अंदर मजार बना रखी है। यह परिवार मजार में पूजा करता है। इसकी जानकारी लगते ही हिंदू संगठन के लोग उस घर में घुस गए और जमकर हंगामा मचाया।

हिंदू संगठनों का आरोप है कि यहां मजार बनाकर झाड़-फूंक का धंधा चलाया जा रहा है और भोली-भाली हिंदू जन मानस के साथ धोखा किया जा रहा है। मजार परिसर में इस्लामिक संकेत 786 बनाए गए हैं, जो बहुत ही दुखद और चिंताजनक है। बताया जाता है कि इस मामले की शिकायत पुलिस तक नहीं पहुंची है।

वैसे उत्तराखंड में मजार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, क्योंकि बीजेपी विधायक राजकुमार पोरी ने विधायक निधि से कल्जीखाल स्थित पीर बाबा की मजार के लिए दो लाख रुपये और पौड़ी के किमोली में मजार पर टिन शेड निर्माण के लिए दो लाख रुपए दिए हैं।

इसे लेकर पोरी अब हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर आ गए हैं। दूसरी ओर, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दशौनी ने कहा कि आखिरकार बीजेपी के नेताओं को यह समझ में आने लगा है कि सामाजिक समरसता में ही सफलता की कुंजी है।


ट्रैफिक पुलिसकर्मी को 3 किमी तक कार के बोनट पर लटकाकर घुमाया


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

हिंदू परिवार ने घर में बना रखी थी मजार, वैसे उत्तराखंड में मजार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, क्योंकि बीजेपी विधायक राजकुमार पोरी ने विधायक निधि से कल्जीखाल स्थित पीर...

पत्नी ने लड़की के साथ अपने पति से कराया दुष्कर्म

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

ऋषिराज ने महिला को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घसीटा

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar