उत्तर प्रदेश

सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा- खत्म हो गया मोदी मैजिक

सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा- खत्म हो गया मोदी मैजिक… गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अफजाल अंसारी ने गाजीपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पारसनाथ राय को पराजित कर जीत हासिल की।

गैंगस्टर-राजनेता मुख्तार अंसारी के भाई और सपा सांसद अफजाल अंसारी ने राज्य में भाजपा की 30 लोकसभा सीटें जीतने का श्रेय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया। उन्होंने कहा, ”मोदी का जादू राज्य में तीन से ज्यादा सीटों तक ही सीमित नहीं है।” उन्होंने कहा कि अगर योगी ने वाराणसी में डेरा नहीं डाला होता तो अपनी सीट बचाना मुश्किल होता। उन्होंने कहा कि मोदी का जादू अब ख़त्म हो गया है क्योंकि वाराणसी संसदीय क्षेत्र चंदौली, ग़ाज़ीपुर और मछलीशहर लोकसभा क्षेत्रों से घिरा हुआ है और बीजेपी तीनों हार गयी।

अंसारी ने दावा किया कि वे दिन गए जब मोदी का जादू वाराणसी से उनकी उम्मीदवारी के कारण पूर्वी यूपी, बिहार और पश्चिम बंगाल में व्यापक प्रभाव डालता था। उन्होंने कहा कि अनित्यनाथ ने जमीनी हकीकत को ध्यान में रखते हुए बेहतरीन प्रयास किए, साथ ही कहा कि राज्य में शर्मनाक परिणाम से बचने के लिए भाजपा को उन्हें धन्यवाद देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी कड़ी मेहनत और प्रयासों के कारण, भाजपा 30 सीटें जीत सकी। हालाँकि, उन्होंने योगी सरकार पर अन्य अपराधियों को बचाने के लिए उनके भाई की हत्या करने का आरोप लगाया।

गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अफजाल अंसारी ने गाजीपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पारसनाथ राय को पराजित कर जीत हासिल की। निर्वाचन आयोग के अनुसार, अफजाल अंसारी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा के पारस नाथ राय को 1,24,861 मतों के अंतर से हर दिया। अफजाल अंसारी को 5,39,912 वोट मिले, जबकि राय को 4,15,051 मत मिले। बसपा के उमेश कुमार सिंह को 1,64,964 मत से संतोष करना पड़ा। करीब चार दशक के अंतराल में अफजाल अंसारी ने अपने बाहुबली भाई मुख्तार अंसारी के बिना पहली बार चुनाव जीता।

नीतिश ने बेचा बिहार की जनता का स्वाभिमान : प्रशांत किशोर


सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा- खत्म हो गया मोदी मैजिक... गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अफजाल अंसारी ने गाजीपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पारसनाथ राय को पराजित कर जीत हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights