अपराधराष्ट्रीय समाचार

सीएम के निवास के सामने चोरी : महिला ने घर के बाहर रखे गमले चुराए

सीएम के निवास के सामने चोरी : महिला ने घर के बाहर रखे गमले चुराए… गमले चोरी की वारदात भले ही छोटी हो, लेकिन शहर भर में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। गमले चोरी कि इस वारदात पर शहरवासी तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

उज्जैन। उज्जैन में एक ऐसी चोरी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला चोरी करते हुए दिखाई दे रही है। यह महिला कोई बेशकीमती सामान नहीं बल्कि दो गमलों की चोरी कर रही है। वह इस वारदात को अंजाम देने के पहले अपनी स्कूटी को घर से थोड़ी दूर बीच रास्ते पर खड़ा करती है और फिर एक एक कर दो गमले अपनी गाड़ी पर रखकर फरार हो जाती है।

यह पूरा मामला थाना माधवनगर के अंतर्गत पल्लवी देवनानी 27/3 ज्ञानी भवन दशहरा मैदान का बताया जा रहा है। पल्लवी बताती है कि सोमवार सुबह-सुबह वह योगा क्लास गई थी, यह से लौटने पर उनके माली ने बताया कि घर के बाहर रखे कुछ गमले गायब हो चुके हैं। उसने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो एक महिला गमले को चुराती हुई दिखाई दी। आश्चर्य की बात तो यह है कि जिस स्थान पर गमले चोरी की वारदात हुई है, उसके सामने ही मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का निवास है।

साथ ही चंद कदमों की दूरी पर तीन थाने भी हैं, फिर भी महिला चोर ने बिना घबराए इस चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। ऐसे में लोगों ने सुरक्षा की मांग की है। उनका कहना है कि आज तो घरों के बाहर से गमले ही चोरी हुए हैं, अगर पुलिस ने समय ध्यान नहीं दिया तो क्षेत्र में चोरी की बड़ी-बड़ी वारदात भी हो सकती हैं।

वैसे तो अधिकतर महिलाएं दोपहर के समय अपने चेहरे को कपड़े से बांधकर रखती हैं, लेकिन सिर्फ और सिर्फ गमले को चुराने आई महिला चोर ने सुबह 7:20 पर भी अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। ताकि, गमले चुराते हुए कोई उसे पहचान न ले। सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चलता है कि उसने एक बार भी इधर-उधर नहीं देखा, गमले उठाए और तुरंत भाग गई।

गमले चोरी की वारदात भले ही छोटी हो, लेकिन शहर भर में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। गमले चोरी कि इस वारदात पर शहरवासी तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड पर बोले, माहौल खराब करने की छूट नहीं


सीएम के निवास के सामने चोरी : महिला ने घर के बाहर रखे गमले चुराए... गमले चोरी की वारदात भले ही छोटी हो, लेकिन शहर भर में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। गमले चोरी कि इस वारदात पर शहरवासी तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights