राष्ट्रीय समाचार

बिरला के फिर से अध्यक्ष चुने जाने पर जोधपुर में खुशियां मनाई गई

बिरला के फिर से अध्यक्ष चुने जाने पर जोधपुर में खुशियां मनाई गई… यहीं वजह है कि उनके पिछले कार्यकाल में सर्वाधिक सरकारी काम समय पर पूरे हुए। चूंकि उन्होंने सभी को सदन में अपनी बात रखने का मौका दिया। यहीं वजह है कि सदन की गरिमा को और अधिक मजबूती मिली। #विशेष संवाददाता सुनील कुमार माथुर

जोधपुर। भारतीय जनता पार्टी के सांसद ओम बिरला के फिर से लोकसभा का अध्यक्ष चुने जाने पर सूर्य नगरी जोधपुर में खुशी की लहर छा गई और जनता ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया।

अपनी खुशियों को जाहिर करते हुए जनता-जनार्दन ने कहा कि सांसद ओम बिरला का लोकसभा अध्यक्ष चुना जाना लोकतंत्र को मजबूती मिलेगी, चूंकि बिरला एक नेक, निर्भीक नेता, एवं सबको साथ में लेकर चलने वाले अध्यक्ष हैं।

यहीं वजह है कि उनके पिछले कार्यकाल में सर्वाधिक सरकारी काम समय पर पूरे हुए। चूंकि उन्होंने सभी को सदन में अपनी बात रखने का मौका दिया। यहीं वजह है कि सदन की गरिमा को और अधिक मजबूती मिली।

साफा बांधने का प्रशिक्षण शिविर 28 जून से


बिरला के फिर से अध्यक्ष चुने जाने पर जोधपुर में खुशियां मनाई गई... यहीं वजह है कि उनके पिछले कार्यकाल में सर्वाधिक सरकारी काम समय पर पूरे हुए। चूंकि उन्होंने सभी को सदन में अपनी बात रखने का मौका दिया। यहीं वजह है कि सदन की गरिमा को और अधिक मजबूती मिली। #विशेष संवाददाता सुनील कुमार माथुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights