अपराधउत्तर प्रदेश

पिता ने की बेटी की हत्या, चुपचाप घर के पीछे दफनाया शव

पिता ने की बेटी की हत्या, चुपचाप घर के पीछे दफनाया शव… रामसजीवन पत्नी को गुमराह करता रहा। कहता रहा कि वह कहीं लापता हो गई है। बीते सोमवार को सुनीता ने पुलिस को सूचना दी कि पति ने बेटी की हत्या कर दी है। 

लखनऊ। लखनऊ के मोहनलालगंज में करीब एक महीने पहले हुई हत्या का राज अब सामने आया। मोहनलालगंज के सुहावा गांव में घर में दफनाए गए किशोरी का शव 31 दिन बाद निकाला गया। बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी की मौत की वजह का पता चलेगा। इसके आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

तीन दिनों से पुलिस किशोरी के पिता से पूछताछ कर रही है। घटना के अनुसार आरोपी पिता रामसजीवन की पत्नी सुनीता 19 अप्रैल को मायके गई थीं। घर पर रामसजीवन 13 साल की बेटी रंजना व दो छोटे बेटों के साथ थे। 19 मई को जब सुनीता लौटीं तो रंजना नहीं मिली।

रामसजीवन पत्नी को गुमराह करता रहा। कहता रहा कि वह कहीं लापता हो गई है। बीते सोमवार को सुनीता ने पुलिस को सूचना दी कि पति ने बेटी की हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस ने रामसजीवन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि छह मई की रात उसने रंजना के शव को घर के पीछे दफना दिया था। दावा किया कि बेटी ने खुदकुशी की थी।

एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि मजिस्ट्रेट की अनुमति के बाद बुधवार को शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। रामसजीवन अभी भी अपनी बात पर अड़ा हुआ है। फोन पर बात करने पर डांटा था तो बेटी ने फांसी लगा ली। बदनामी के डर से किसी को जानकारी नहीं दी और शव दफना दिया।

ऑनलाइन पंजीकरण के बिना नहीं दे पाएंगे 10वीं-12वीं की परीक्षा


पिता ने की बेटी की हत्या, चुपचाप घर के पीछे दफनाया शव... रामसजीवन पत्नी को गुमराह करता रहा। कहता रहा कि वह कहीं लापता हो गई है। बीते सोमवार को सुनीता ने पुलिस को सूचना दी कि पति ने बेटी की हत्या कर दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights