अपराधउत्तर प्रदेश

मायावती को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

मायावती को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी… रमेश ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। सीओ प्रवीण कुमार का कहना है कि मायावती को बम से उड़ाने की धमकी देने की बात सामने आई है। 

निघासन। कोनहापुरवा के बसपा के सेक्टर अध्यक्ष रमेश गौतम ने पुलिस को शिकायतीपत्र देकर एक किराना व्यवसायी पर बसपा सुप्रीमो मायावती को बम उड़ाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। रमेश की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शनिवार को कार्यकर्ता थाने भी गए और कार्रवाई न होने पर नाराजगी जताई।

रमेश कुमार गौतम ने बताया कि वह जब आरोपी की दुकान से होकर निकलते हैं तो व्यापारी बसपा सुप्रीमो मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता है। 13 तारीख को उसने जाति सूचक अपशब्द कहते हुए कहा कि उसका बस चले तो मायावती को फूलों की माला में बम लगाकर उड़ा दें।

रमेश ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। सीओ प्रवीण कुमार का कहना है कि मायावती को बम से उड़ाने की धमकी देने की बात सामने आई है। दरोगा आदित्य यादव को जांच के लिए लगाया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

अबकी बार, तापमान पार : ज्वलंत धरती का आक्रोश


मायावती को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी... रमेश ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। सीओ प्रवीण कुमार का कहना है कि मायावती को बम से उड़ाने की धमकी देने की बात सामने आई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights