अपराधउत्तर प्रदेश

चकबंदी की घूस : एक लाख रिश्वत लेते हुए लेखपाल गिरफ्तार

चकबंदी की घूस : एक लाख रिश्वत लेते हुए लेखपाल गिरफ्तार… आरोपित चकबंदी लेखपाल का कार्यक्षेत्र मंगरावा रायपुर आजमगढ़ है। सदर कोतवाल शशिमौलि पांडेय ने बताया कि चकबंदी लेखपाल को रिश्वत लेते समय एंटी करप्शन टीम पकड़कर सौंपी है।

आजमगढ़। जिले की एंटी करप्शन टीम ने शुक्रवार की रात एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए चकबंदी लेखपाल को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। आरोपित लेखपाल चकबंदी में चक सही कराने के नाम पर पीड़ित से एक लाख की रिश्वत की मांग कर रहा था।

सदर कोतवाली क्षेत्र के हीरा पट्टी के रहने वाले अब्दुल्ला इम्तियाज ने चकबंदी लेखपाल अरविंद कुमार यादव से चकबंदी में चक सही करने की बात की थी। लेखपाल अरविंद कुमार यादव ने पीड़ित अब्दुल्ला इम्तियाज से चक सही कराने के लिए एक लाख रुपये की मांग की। जिसकी शिकायत पीड़ित ने करप्शन यूनिट से की।

निरीक्षक बृजेश द्विवेदी व श्याम बाबू के नेतृत्व में टीम रणनीति के तहत केमिल लगे नोटों को लेकर पीड़ित लेखपाल के घर पहुंची। एक लाख रुपये की रिश्वत देते समय ही टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित चकबंदी लेखपाल का कार्यक्षेत्र मंगरावा रायपुर आजमगढ़ है। सदर कोतवाल शशिमौलि पांडेय ने बताया कि चकबंदी लेखपाल को रिश्वत लेते समय एंटी करप्शन टीम पकड़कर सौंपी है। विधिक कार्रवाई कर न्यायालय भेजा जा रहा है।

लड़कियां AI बॉयफ्रेंड को कर रही हैं पसंद, जानें कारण…


चकबंदी की घूस : एक लाख रिश्वत लेते हुए लेखपाल गिरफ्तार... आरोपित चकबंदी लेखपाल का कार्यक्षेत्र मंगरावा रायपुर आजमगढ़ है। सदर कोतवाल शशिमौलि पांडेय ने बताया कि चकबंदी लेखपाल को रिश्वत लेते समय एंटी करप्शन टीम पकड़कर सौंपी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights