अपराधउत्तर प्रदेश

आधी रात होटल में हुए विवाद के बाद प्रेमिका ने प्रेमी के बांधे हाथ-पैर

आधी रात होटल में हुए विवाद के बाद प्रेमिका ने प्रेमी के बांधे हाथ-पैर… पुलिस सूत्रों के मुताबिक रेनू अंकित पर शादी करने का दबाव बना रही थी। अंकित के इन्कार करने पर वह भड़क गई और हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने होटल के प्रथम तल पर स्थित कमरे से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

लखनऊ। लखनऊ में होटल में विवाद के बाद एक प्रेमिका ने प्रेमी के हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद चाकू से उस पर ताबड़तोड़ कई वार किए। होटल मैनेजर की सूचना पर पहुंची सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी को ट्राॅमा सेंटर पहुंचाया। पुलिस ने चाकू बरामद कर लिया है। पीड़ित की मां की तहरीर पर पुलिस ने जानलेवा हमले के प्रयास में एफआईआर दर्ज कर आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एक अस्पताल में नर्स है।

गोसाईंगंज कस्बा निवासी अंकित कुमार इलेक्ट्रिशियन हैं। उनका चमरतलिया की रहने वाली रेनू रावत से प्रेम प्रसंग चल रहा है। अंकित की मां मंजू देवी के मुताबिक बृहस्पतिवार को रेनू ने बेटे को कॉल कर खुर्दही बाजार स्थित एआर होटल में मिलने के लिए बुलाया था। कमरा बुक कर अंकित व रेनू रुके थे। शुक्रवार तड़के चार बजे किसी बात को लेकर रेनू का अंकित से विवाद हो गया। आरोपी ने अंकित के हाथ पैर बांध दिए और गले पर चाकू से कई वार किए। इसके बाद प्रेमिका वहां से भाग निकली।

रेनू को होटल से अकेला निकलते देख होटल के कर्मचारी को संदेह हुआ। वह कमरे में पहुंचा तो खून से लथपथ अंकित फर्श पर पड़ा मिला। आनन-फानन कर्मी ने होटल मैनेजर को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अंकित को ट्रॉमा में भर्ती कराया। उसी दिन थाने पहुंच कर अंकित की मां ने एफआईआर दर्ज कराई। इंस्पेक्टर अंजनी मिश्र के मुताबिक आरोपी रेनू एक अस्पताल में नर्स है, जिसे शुक्रवार दोपहर चांद सराय बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रेनू अंकित पर शादी करने का दबाव बना रही थी। अंकित के इन्कार करने पर वह भड़क गई और हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने होटल के प्रथम तल पर स्थित कमरे से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। आरोपी रेनू अंकित को जान से मारने के इरादे से होटल आई थी। उसकी पर्स में चाकू रखा था। जब उसने शादी से इन्कार कर दिया तो रेनू ने उस पर हमला कर दिया। अंकित की हालत अब खतरे से बाहर है।

प्री-मानसून की बारिश को तरसे लोग, चार दिन तक गर्मी से राहत के आसार नहीं


आधी रात होटल में हुए विवाद के बाद प्रेमिका ने प्रेमी के बांधे हाथ-पैर... पुलिस सूत्रों के मुताबिक रेनू अंकित पर शादी करने का दबाव बना रही थी। अंकित के इन्कार करने पर वह भड़क गई और हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने होटल के प्रथम तल पर स्थित कमरे से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights