अपराधराष्ट्रीय समाचार

कुल्फी दिलाने के बहाने साथ ले जाकर पांच साल की मासूम से दरिंदगी

कुल्फी दिलाने के बहाने साथ ले जाकर पांच साल की मासूम से दरिंदगी… मीडिया से चर्चा में एसपी गहलोत ने कहा कि चूंकि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके चलते काफी अहम वैज्ञानिक साक्ष्य पुलिस को मिले हैं। 

बड़वानी। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से इंसानियत को शर्मसार करती हुई एक घटना सामने आई है, जहां एक मासूम 5 साला बालिका के साथ एक आरोपी ने दरिंदगी की घटना अंजाम दी है। बताया जा रहा है कि ग्रामीण थाना अंतर्गत हुई इस घटना में आरोपी ने बालिका को कुल्फी दिलाने के बहाने साथ ले गया था। इधर मासूम के वापस नही लौटने पर उसके परिजनों ने बालिका की तलाश शुरू की।

इस दौरान एक खेत में पीड़ित मासूम पड़ी हुई मिली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत आरोपी को पकड़कर गिरफ्तार किया और बालिका को जिला महिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां फिलहाल उसका उपचार जारी है। वहीं इस घटना में पुलिस ने कई अहम वैज्ञानिक साक्ष्य भी इकट्ठे किए हैं, जिसके चलते आरोपी को कठोरतम सजा दिलवाने की बात कही जा रही है।

बता दें कि हाल ही के दिनों में जिले में यह लगातार तीसरी घटना सामने आई है, जिसके चलते कुछ लोगों ने शहर के कोतवाली थाना पर प्रदर्शन भी किया, जिन्हें पुलिस के द्वारा समझाइश दी गई।

वहीं बड़वानी एसपी पुनीत गहलोत ने बताया कि थाना कोतवाली के अंतर्गत एक गांव में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना संज्ञान में आई है। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ते हुए बच्ची का इलाज करवाया गया है और बच्ची की स्थिति अभी ठीक है और खतरे से बाहर है। इसको लेकर प्रशासन की टीम भी लगी हुई है, बच्ची के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। वहीं आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया जा चुका है।

मीडिया से चर्चा में एसपी गहलोत ने कहा कि चूंकि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके चलते काफी अहम वैज्ञानिक साक्ष्य पुलिस को मिले हैं। उन सभी साक्ष्यों को पुलिस टीम आगे की जांच में शामिल कर रही है, इन वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस की विवेचना काफी मजबूत बनाई जाएगी।

मायावती को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी


कुल्फी दिलाने के बहाने साथ ले जाकर पांच साल की मासूम से दरिंदगी... मीडिया से चर्चा में एसपी गहलोत ने कहा कि चूंकि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके चलते काफी अहम वैज्ञानिक साक्ष्य पुलिस को मिले हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights