अपराधउत्तर प्रदेश

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, मोबाइल में मिली संदिग्ध चीजें

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, मोबाइल में मिली संदिग्ध चीजें… मृतक अर्जुन कक्षा 11 का छात्र था। वह तीन बहनों में इकलौता भाई था। अर्जुन की मौत से उसके परिवार में मातम पसरा है। ग्रामीणों ने पुलिस से पूरे मामले की निष्पक्षता के साथ जांच कराने की मांग की है।

सहारनपुर। देवबंद क्षेत्र के बीबीपुर गांव में शुक्रवार की रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के मोबाइल से मिले मैसेज के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रथम दृष्टता मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। फिर भी पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

बीबीपुर निवासी प्रताप सिंह का पुत्र अर्जुन कर्णवाल (20) शुक्रवार की देर शाम दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से गया था।  रात करीब 9.30 बजे गांव से बाहर आम के पेड़ पर उसका शव पेड़ से लटका मिलने की सूचना से परिजनों में मातम पसर गया। बताया गया कि मृतक अर्जुन को किसी परिचित ने कॉल कर घर से बुलाया था, क्योंकि उसने नकाबपोश चार युवकों द्वारा उसे मारने की बात अपनी बहन को मोबाइल से मैसेज द्वारा बताई और जान बचाने की गुहार लगाई थी।

लेकिन जब तक ग्रामीण वहां पहुंचे तो उसका शव पेड़ से लटका मिला। सूचना मिलते ही एसपी देहात सागर जैन और सीओ अशोक सिसोदिया मौके पर पहुंचे और लोगों से जानकारी ली। मृतक युवक पॉलिटेक्निक का छात्र था। वह तीन बहनों का इकलौता भाई था। गांव में हुई इस घटना से हर कोई स्तब्ध है। पुलिस द्वारा हत्या या आत्महत्या प्रकरण की बारीकी से जांच शुरू कर दी है।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजपाल कर्णवाल ने जल्द घटना के खुलासे की मांग की है। फिलहाल परिजनो की ओर से तहरीर नही दी गई है। सवाल यह उठता है कि पेड़ पर लटके मिले युवक के शव में गले का फंदा ढीला और पैरों में चप्पल होना घटना को संदिग्ध बना रहा है। मृतक के मैसेज के अनुसार आखिर वे चार युवक कौन थे जिन्होंने हाथ और मुंह ढके हुए थे।

वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, पड़ोसी देश में बेचने की थी योजना

मृतक अर्जुन कक्षा 11 का छात्र था। वह तीन बहनों में इकलौता भाई था। अर्जुन की मौत से उसके परिवार में मातम पसरा है। ग्रामीणों ने पुलिस से पूरे मामले की निष्पक्षता के साथ जांच कराने की मांग की है।


शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। युवक के मोबाइल से मिले मैसेज विवेचना में शामिल किए गए हैं। जांच में जो भी निकलकर सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई होगी।

-सागर जैन, एसपी देहात सहारनपुर


पेड़ से लटका मिला युवक का शव, मोबाइल में मिली संदिग्ध चीजें... मृतक अर्जुन कक्षा 11 का छात्र था। वह तीन बहनों में इकलौता भाई था। अर्जुन की मौत से उसके परिवार में मातम पसरा है। ग्रामीणों ने पुलिस से पूरे मामले की निष्पक्षता के साथ जांच कराने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights