अपराधराष्ट्रीय समाचार

फादर्स डे के दिन पिता ने काटा बेटी का गला

फादर्स डे के दिन पिता ने काटा बेटी का गला… पुलिस ड्राइवर की मदद से आरोपी पिता तक पहुंची और हत्या के 12 घंटे बाद ही नंद किशोर (पिता) को गिरफ्तार कर लिया। 

नई दिल्ली। दिल्ली के कंझावला इलाके में दूसरी जाति के लड़के से शादी करने की जिद्द करने पर पिता ने 21 साल की बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

पुलिस ने बताया कि यह परिवार बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। जांच में सामने आया है कि युवती गांव के रहने वाले दूसरे जाति के लड़के से शादी करना चाहती थी। लेकिन इन दोनों का रिश्ता परिवार को पसंद नहीं था।

हत्यारोपी पिता फादर्स डे के दिन बेटी को समझाने के लिए कैब में बैठाकर सुनसान जगह ले गया लेकिन जब उसने जिद्द नहीं छोड़ी तो पिता ने ड्राइवर की मदद से उसका गला काट डाला।

पुलिस ड्राइवर की मदद से आरोपी पिता तक पहुंची और हत्या के 12 घंटे बाद ही नंद किशोर (पिता) को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल ड्राइवर और हत्यारोपी पिता पुलिस की हिरासत में और इनसे पूछताछ की जा रही है।

30 गांव…18 घंटे गुल रही बत्ती, 15 हजार से अधिक की आबादी परेशान


फादर्स डे के दिन पिता ने काटा बेटी का गला... पुलिस ड्राइवर की मदद से आरोपी पिता तक पहुंची और हत्या के 12 घंटे बाद ही नंद किशोर (पिता) को गिरफ्तार कर लिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights