नवरात्रि इवेंट में कैटरीना ने लगाया ग्लैमर का तड़का |

नवरात्रि इवेंट में कैटरीना ने लगाया ग्लैमर का तड़का

नवरात्रि इवेंट में कैटरीना ने लगाया ग्लैमर का तड़का, कैटरीना अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म YRF स्पाई यूनिवर्स की ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’ और ‘पठान’ पर आधारित है। इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ क्रमशः अविनाश और जोया के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे।

कैटरीना कैफ क्या मां बनने वाली हैं? ये सवाल काफी समय से सोशल मीडिया पर पूछा जा रहा है। कैट को काफी दिनों से मीडिया से दूर देखा गया और जो कुछ भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयी उससे फैंस ने ये अंदाजा लगाया की शायाद एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। अब एक ताजा वीडियो सामने आयी है जिसके बाद फिर से फैंस ने ये उम्मीद लगानी शुरु कर दी है कि कैटरीना कैफ मां बनने वाली हैं।

केरल के त्रिशूर में कल्याण ज्वैलर्स परिवार द्वारा आयोजित नवरात्रि पूजा समारोह में भाग लेने के दौरान लाल साड़ी में कैटरीना कैफ की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। अभिनेत्री को 22 अक्टूबर को मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर क्लिक किया गया था जहां वह भव्य समारोह के लिए अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ केरल के लिए रवाना हुई थी। शुभ उत्सव से अभिनेत्री के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

उर्फी ने बिना कपड़े शेयर कर दिया वीडियो

रविवार 22 अक्टूबर को, कैटरीना कल्याण ज्वैलर्स द्वारा आयोजित नवरात्रि समारोह में भाग लेने के लिए केरल गईं। कैटरीना को धमाकेदार एंट्री करते हुए दिखाने वाले कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं। कैफ लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिस पर सभी का ध्यान गया। हालाँकि, प्रशंसकों के एक वर्ग ने देखा कि कैटरीना अपना पेट छिपाने की कोशिश कर रही थीं, जिससे अफवाहें उड़ गईं कि वह गर्भवती हैं।

वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि कैटरीना कैफ गर्भवती हैं। एक प्रशंसक ने वीडियो के नीचे टिप्पणी की और लिखा, “यह निश्चित रूप से गर्भवती है,” जबकि दूसरे ने कहा, “हां निश्चित रूप से, वह गर्भवती है।” तीसरे यूजर ने लिखा, ‘वह हमेशा अपना पेट क्यों छुपाती रहती हैं।’

जान्हवी ने की कातिलाना रैंप वॉक, इंटरनेट का बढ़ा तापमान

कैटरीना अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म YRF स्पाई यूनिवर्स की ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’ और ‘पठान’ पर आधारित है। इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ क्रमशः अविनाश और जोया के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर 3’ का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, सलमान खान अभिनीत यह फिल्म दिवाली, 2023 के दौरान रिलीज़ होगी।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

नवरात्रि इवेंट में कैटरीना ने लगाया ग्लैमर का तड़का, कैटरीना अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म YRF स्पाई यूनिवर्स की 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान' पर आधारित है। इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ क्रमशः अविनाश और जोया के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights