मनोरंजन

वेलकम 3 की रिलीज डेट आउट

सिनेमाघरों में इस दिन दस्तक देगी अक्षय कुमार की फिल्म 'वेलकम टू द जंगल'

वेलकम 3 की रिलीज डेट आउट, अभिनेता ने पुष्टि की कि वह वास्तव में वेलकम 3 का हिस्सा हैं। उन्होंने एचटी को बताया, “वेलकम 3 का पैमाना: लागत, क्लाइमेक्स, अवास्तविक है। यह एक बेहद लार्जर दैन लाइफ नाटकीय फिल्म है जिसका मैं हिस्सा बनूंगा।”

अरशद वारसी ने इस बात की पुष्टि करके अटकलों पर विराम लगा दिया कि वेलकम 3 पर काम चल रहा है। बुधवार को निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने प्रशंसकों के साथ बड़ी खबर साझा की और खुलासा किया कि वेलकम 3 अगले साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ है। हालांकि अभी तक कलाकारों के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा, ” फिरोज नाडियाडवाला ने ‘वेलकम 3’ के लिए क्रिसमस 2024 को लॉक कर दिया है… #WelcomeToTheJungle वेलकम फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त का शीर्षक है… निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने क्रिसमस2024 में पारिवारिक मनोरंजन लाने का फैसला किया है।” दिलचस्प बात यह है कि पहली वेलकम फिल्म भी 2007 में क्रिसमस पर रिलीज़ हुई थी जबकि इसका सीक्वल 2015 में सिनेमाघरों में आया था।

खबरों की मानें तो नाना पाटेकर और अनिल कपूर, प्रतिष्ठित जोड़ी – उदय भाई और मजनू भाई वेलकम 3 का हिस्सा नहीं होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी जगह संजय दत्त और अरशद वारसी ने ले ली है। पिंकविला के अनुसार, “फिरोज नाडियाडवाला के बैनर तले बनी 3 फिल्मों में से वेलकम पहली फिल्म हो सकती है, क्योंकि स्क्रिप्ट कुछ समय पहले ही तैयार हो चुकी है।

फिल्म निर्माता संजय दत्त को लेकर इस कॉमिक फिल्म की कहानी में एक नया मोड़ लाने की योजना बना रहे हैं। और अरशद कुख्यात गैंगस्टर – मजनू और उदय की भूमिका निभाएंगे। यह जोड़ी पहले ही मुन्ना और सर्किट के रूप में अपनी केमिस्ट्री दिखा चुकी है और अब एक नई फ्रेंचाइजी में आयाम तलाशने का समय होगा।”

अभिनेता ने पुष्टि की कि वह वास्तव में वेलकम 3 का हिस्सा हैं। उन्होंने एचटी को बताया, “वेलकम 3 का पैमाना: लागत, क्लाइमेक्स, अवास्तविक है। यह एक बेहद लार्जर दैन लाइफ नाटकीय फिल्म है जिसका मैं हिस्सा बनूंगा।” इसमें मैं, अक्षय कुमार, संजू (संजय दत्त), परेश रावल और कई अन्य लोग हैं।”

फ़िरोज़ नाडियाडवाला द्वारा निर्मित वेलकम और वेलकम बैक दोनों ने सभी के दिलों में एक खास जगह बना ली है। पहली किस्त में कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, नाना पाटेकर, अनिल कपूर और मल्लिका शेरावत जैसे कलाकार थे। वेलकम बैक ने जॉन अब्राहम, श्रुति हासन, डिंपल कपाड़िया और नसीरुद्दीन शाह जैसे सितारों के साथ विरासत को जारी रखा।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

वेलकम 3 की रिलीज डेट आउट, अभिनेता ने पुष्टि की कि वह वास्तव में वेलकम 3 का हिस्सा हैं। उन्होंने एचटी को बताया, "वेलकम 3 का पैमाना: लागत, क्लाइमेक्स, अवास्तविक है। यह एक बेहद लार्जर दैन लाइफ नाटकीय फिल्म है जिसका मैं हिस्सा बनूंगा।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights