मनोरंजन

आलिया की प्राइवेट फोटोज हुईं लीक, रणबीर ने कहा कि बेहूदा हरकत है ये

आलिया की प्राइवेट फोटोज हुईं लीक, रणबीर ने कहा कि बेहूदा हरकत है ये… किस दुनिया में लिखा है कि किसी के साथ इस तरह करना सही बात है? नए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इस पूरे वाकया पर रिएक्ट किया है। रणबीर ने कहा कि यह बहुत ही बेहूदा हरकत थी। प्राइवेट स्पेस में…

नई दिल्ली। कैसा लगेगा आपको, अगर कोई आपकी फोटोज चोरी- छिपे क्लिक कर ले और फिर उसे सोशल मीडिया पर डाल दे? जाहिर सी बात है कि आप बौखला जाएंगे। और अगर बात होगी किसी सेलेब की तो फिर तो ये फोटोज बहुत तेजी से वायरल होंगी। चर्चा का विषय भी बनेंगी। कुछ ऐसा ही किस्सा आलिया भट्ट के साथ कुछ दिनों पहले हुआ था। आलिया अपने लिविंग रूम में बैठी थीं। परिवार वालों से बात कर रही थीं कि कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटो क्लिक की, जिसके बारे में उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। आलिया को जैसे ही लगा कि उनकी कोई तस्वीरें क्लिक कर रहा है, उन्होंने इस बात के खिलाफ आवाज उठाई और सोशल मीडिया पर पूरी किस्सा साझा किया।

आलिया ने बताया कि उनके घर के पास वाली बिल्डिंग से दो फोटोग्राफर्स बिना उनकी मर्जी और उन्हें पता लगे, फोटोज क्लिक कर रहे थे। यह प्राइवेसी ब्रीच की बात थी। यानी की प्राइवेट स्पेस में किसी अनजान शख्स ने दख्लअंदाजी की और आलिया को इसके बारे में पता नहीं। आलिया ने लिखा था कि क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हैं? मैं आराम से अपने लिविंग रूम में बैठी थी और अचानक मुझे लगा कि मुझे कोई देख रहा है। मैंने फेस ऊपर किया तो देखा कि दो लोग पास की बिल्डिंग से मुझे कैप्चर कर रहे हैं। किस दुनिया में लिखा है कि किसी के साथ इस तरह करना सही बात है?

नए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इस पूरे वाकया पर रिएक्ट किया है। रणबीर ने कहा कि यह बहुत ही बेहूदा हरकत थी। प्राइवेट स्पेस में जाकर यह हरकत की गई है। आप मेरे घर के अंदर का शूट नहीं कर सकते हैं। जो भी मेरे घर के अंदर हो रहा है, उसे शूट नहीं कर सकते हैं। वह मेरा घर है। ऐसा वहां नहीं किया जा सकता। हम इससे निपटने के लिए सही कानूनी तरीका अपना रहे हैं। इसके बारे में मुझे और कोई बात नहीं करनी है। पर सच में यह पूरा वाकया बहुत खराब हुआ है।

इस बारे में बात करते हुए रणबीर ने आगे कहा कि हम पैपराजी की इज्जत करते हैं। हमारी दुनिया का पैपराजी एक हिस्सा हैं। हम उनके साथ काम करते हैं, वे हमारे साथ काम करते हैं। लेकिन अगर इस तरह की चीजें होती हैं तो आपको कहीं न कहीं ये चीजें पीछे की ओर धकेलती हैं। आप शर्मनाक महसूस करते हैं, जब कोई आपके साथ इस तरह का बर्ताव करता है। बता दें कि रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट को इस पूरे वाकया में अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, जाह्नवी कपूर, करण जौहर और अनुष्का शर्मा समेत कई सेलेब्स का सपोर्ट मिला था।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

आलिया की प्राइवेट फोटोज हुईं लीक, रणबीर ने कहा कि बेहूदा हरकत है ये... किस दुनिया में लिखा है कि किसी के साथ इस तरह करना सही बात है? नए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इस पूरे वाकया पर रिएक्ट किया है। रणबीर ने कहा कि यह बहुत ही बेहूदा हरकत थी। प्राइवेट स्पेस में...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights