अब्दू रोजिक की बैक पर गंदा मैसेज, साजिद खान पर भड़के यूजर | Devbhoomi Samachar

अब्दू रोजिक की बैक पर गंदा मैसेज, साजिद खान पर भड़के यूजर

अब्दू रोजिक की बैक पर गंदा मैसेज, साजिद खान पर भड़के यूजर, इस तरह की कॉमेडी को हम पसंद नहीं करेंगे। कई लोग सलमान खान से साजिद खान के खिलाफ एक्शन लेने की भी मांग कर रहे हैं।

नई दिल्ली। अब्दू रोजिक बिग बॉस 16 के इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें देखकर फैंस के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है। अब्दू रोजिक की दुनिया दीवानी हो चुकी है। लेकिन 3 फुट के नन्हे अब्दू का दिल तो टीवी की बहू निम्रत कौर पर आ चुका है। निम्रत को अब्दू काफी पसंद करते हैं। ऐसे में उनके बर्थडे पर अब्दू ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा।

निम्रत को उनके बर्थडे पर स्पेशल फील कराने के लिए अब्दू कुछ खास करना चाहते थे। ऐसे में साजिद खान, शिव ने अब्दू को आइडिया दिया कि वो अपनी बॉडी पर मैसेज लिखकर निम्रत को सरप्राइज दें। साजिद खान पहले तो अब्दू को बहुत ही खराब आइडिया दे रहे थे, जिसे अब्दू ने करने से साफ इनकार कर दिया, लेकिन मासूम अब्दू अपनी बॉडी पर निम्रत के लिए मैसेज लिखाने के लिए राजी हो गए।

साजिद-शिव के ग्रुप ने अब्दू के कपड़े उतरवाकर उनकी फ्रंट बॉडी पर लिपस्टिक से लिखा हैप्पी बर्थडे निम्मी और बैक पर गंदा मैसेज लिखा। फिर अब्दू को रूम में छिपाकर निम्रत को सरप्राइज दिया। निम्रत तो अब्दू से सरप्राइज पाकर खुश हो गईं, लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स को अब्दू के साथ इस तरह का बिहेवियर करना पसंद नहीं आ रहा है। अब्दू के कपड़े उतारकर उनकी बॉडी पर लिपस्टिक से लिखने को लोग बुली बता रहे हैं और साजिद-शिव की गैंग पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

वहीं, अब्दू की बैक पर गंदा मैसेज लिखने के लिए लोग साजिद खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर ने लिखा कि अब्दू की बैक पर लिखने के लिए साजिद खान को शर्म आनी चाहिए। उसको हिंदी समझ नहीं आती, लेकिन इस तरह की कॉमेडी को हम पसंद नहीं करेंगे। कई लोग सलमान खान से साजिद खान के खिलाफ एक्शन लेने की भी मांग कर रहे हैं।

अब्दू की बात करें तो वो निम्रत के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलकर इजहार कर चुके हैं। बीते एपिसोड में शिव से बात करते हुए अब्दू ने कहा कि वो निम्रत को दिल से चाहते हैं। वो कैमरा के लिए कुछ नहीं करते हैं। इसपर शिव ने अब्दू को बताया कि निम्रत का बाहर बॉयफ्रेंड है। इसपर अब्दू ने कहा कि तो फिर वो अपनी फीलिंग्स को खत्म कर देंगे।

वहीं, बिग बॉस की बात करें तो इन दिनों घर में हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। एलिमिनेट होने के बाद टीना दत्ता ने फुल ऑन एटीट्यूड में दोबारा एंट्री कर ली है। टीना ने घर में आते ही शालीन को एक्सपोज कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर शालीन भी ट्रोल होने लगे। अब शालीन और टीना का रिश्ता आने वाले दिनों में क्या मोड़ लेगा, ये देखना दिलचस्प होगा।

रुद्रपुर : सड़क पर पड़ा पोल उछलकर लगा, बच्चे की मौत


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

अब्दू रोजिक की बैक पर गंदा मैसेज, साजिद खान पर भड़के यूजर, इस तरह की कॉमेडी को हम पसंद नहीं करेंगे। कई लोग सलमान खान से साजिद खान के खिलाफ एक्शन लेने की भी मांग कर रहे हैं।

खटीमा : पंप मैनेजर पर लगाया रुपये गबन करने का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights