मनोरंजन

किताब की अलोचना कर रहे लोगों से नाराज हुई प्रियंका

किताब से कोई नाम नहीं हटाउंगी... : प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा कि वह इस बात से बहुत खुश हैं कि उनकी पहली किताब ‘अनफिनिशड : ए मेमोएर’ में कुछ भी ‘अश्लील’ नहीं होने के बावजूद वह दुनिया भर में बेस्ट सेलर बन गई है। यह किताब साल की शुरुआत में पेंगुइंन रैंडम हाउस इंडिया ने प्रकाशित की थी।

इस पुस्तक में भारत में प्रियंका के बचपन, अमेरिका में उनकी शुरुआती किशोरावस्था के दिन, जहां उन्होंने नस्लवाद का सामना किया, उनका भारत लौटना और फिर राष्ट्रीय और वैश्विक सौंदर्य प्रतियोगिता जीतना और अभिनय करियर के बारे में बात की गई है। अभिनेत्री, स्तंभकार-लेखिका विनीता डावरा नांगिया के साथ ‘टाइम्स लिटफेस्ट 2021’ में ऑनलाइन बातचीत कर रही थी जहां उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी जिंदगी के बारे में किताब लिखना चाहती थी।

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मेरी किताब, अश्लील सामग्री नहीं होने के बावजूद बेस्ट सेलर में एक है।” प्रियंका फिलहाल लंदन में हैं और उन्होंने कहा कि संस्मरण लिखने में उन्हें मुश्किल हुई, क्योंकि उन्होंने पहले कभी एक ‘ढांचे’ में इस तरह से कुछ नहीं लिखा था। उनसे पूछा गया कि क्या वह किताब से किसी के नाम हटाना चाहती हैं तो प्रियंका ने कहा, “नहीं, क्योंकि यह किसी और की नहीं बल्कि मेरी कहानी है।

यह असल में हास्यास्पद है। मुझे याद है कि मैं कुछ समीक्षाएं पढ़ रही थी जिनमें कहा गया था कि वह चीज़ों के बारे में सच नहीं बोल रही है। मेरे ख्याल में आप मेरी किताब में गप्पे चाहते थे न कि मेरी जिंदगी के बारे में जानना चाहते थे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights