हास्य व्यंग्य : सांपनाथ और नागनाथ

हास्य व्यंग्य : सांपनाथ और नागनाथ… बाबा रामदेव जी स्विस बैंक का हिसाब मांगते-मांगते कब अरबपति- खरबपति बन गए, किसी को कानों कान तक पता नहीं चला। वहीं अन्ना हजारे लोकपाल, मुकेश कुमार ऋषि वर्मा की कलम से…

नेताओं ने देश बरबाद कर दिया इस देश में इंसान दुःखी हैं और जानवर सुखी हैं।नेताओं ने अपने निवास को ही इंद्र का भोग विलास वाला स्वर्गलोग बना दिया है। ढेर सारे टैक्स लगा -लगाकर आम आदमी को अधमरा कर दिया है और अपने खर्चों, अपने घोटालों का कोई हिसाब किताब नहीं।

बाबा रामदेव जी स्विस बैंक का हिसाब मांगते-मांगते कब अरबपति- खरबपति बन गए, किसी को कानों कान तक पता नहीं चला। वहीं अन्ना हजारे लोकपाल लाते-लाते कब कितने लोकप्रिय हो गये, किसी ने सोचा…?

अब सवाल यह उठता है कि आम आदमी वोट -सपोट करे तो किसे करे। एक तरफ सांपनाथ तो दूसरी तरफ नागनाथ। कोई धर्म की चासनी लगाकर बिष का व्यापार करता है तो कोई सर्वधर्म समभाव का झूठा राग अलापकर अपनी दुकान चलाता है।

मान्यता प्राप्त सांडों ने संसद भवन पर कब्जा करके बापू, भगत, सुभाष, अंबेडकर के सपनों को रौंद डाला है। भारतीय नेताओं के हथकंडे इतने दमदार होते हैं कि ससुरी कुर्सी झक मार के इनके पास दौड़ी चली आती है। इनका रेप करना भी सत्संग कहलाता है। कोई हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट इनका एक बाल तक नहीं उखाड़ सकता है। सजा बुलने से पहले जमानत मिल जाती है।

रामजाने इन आदमखोर भेड़ियों से भारत माता बचेगी कि नहीं…?

डांसर के सामने पिस्टल लहराते वीडियो वायरल होते ही SP ने लिया ये एक्शन


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

हास्य व्यंग्य : सांपनाथ और नागनाथ... बाबा रामदेव जी स्विस बैंक का हिसाब मांगते-मांगते कब अरबपति- खरबपति बन गए, किसी को कानों कान तक पता नहीं चला। वहीं अन्ना हजारे लोकपाल, मुकेश कुमार ऋषि वर्मा की कलम से...

नेपाल : हवाईअड्डे के पास विमान दुर्घटनाग्रस्त, 32 शव बरामद, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights