उत्तराखण्ड समाचार

चलती ट्रेन में थम गईं भाजपा नेता की सांसें, बेटे के पास से लौट रहे थे

चलती ट्रेन में थम गईं भाजपा नेता की सांसें, बेटे के पास से लौट रहे थे… उन्होंने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। इधर जीआरपी के अपर उपनिरीक्षक दिगंबर प्रसाद खंडूरी ने कहा कि जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है।

नैनीताल। डेमू ट्रेन में बाजपुर निवासी भाजपा नेता का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि हार्टअटैक के चलते उनकी मौत हुई होगी। रेलवे पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सोमवार सुबह लालकुआं रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 पर डेमू ट्रेन संख्या 05351 आकर रुकी। इस दौरान पता चला एक ट्रेन में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना पर पहुंचे रेलवे सुरक्षा बल के कांस्टेबल श्याम सिंह बोरा और दिनेश सिंह राणा ने शव को ट्रेन से नीचे उतारा। ट्रेन में सवार सहयात्रियों ने बताया कि हार्टअटैक के कारण उक्त व्यक्ति की मौत हुई है।

शव की शिनाख्त अनिल कुमार जोशी (63) पुत्र राजकुमार जोशी निवासी नंदपुर नरकाटोपा, बाजपुर (ऊधमसिंह नगर) के रूप में हुई। सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई ललित कुमार जोशी ने बताया कि अनिल बलरामपुर (यूपी) अपने बेटे के यहां गए थे। उनका बेटा अल्ट्राटेक कंपनी में कार्यरत है। वहां से वापसी के दौरान वह पंतनगर रेलवे स्टेशन से बाजपुर के लिए डेमू ट्रेन में सवार हुए थे। इस बीच रास्ते में हार्टअटैक से उनका निधन हो गया।

छावनी में तब्दील रही काठबंगला बस्ती, अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

उन्होंने बताया कि अनिल कुमार जोशी का एक बेटा और बेटी है, दोनों की शादी हो चुकी है। इधर घटना की खबर मिलते ही उनकी पत्नी स्नेहा जोशी का रो-रो कर बुरा हाल है। फोन पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने बताया कि अनिल कुमार जोशी भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता थे।

उन्होंने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। इधर जीआरपी के अपर उपनिरीक्षक दिगंबर प्रसाद खंडूरी ने कहा कि जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है। बता दें कि एक सप्ताह में लालकुआं आई ट्रेन में यह दूसरा शव बरामद हुआ है।


चलती ट्रेन में थम गईं भाजपा नेता की सांसें, बेटे के पास से लौट रहे थे... उन्होंने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। इधर जीआरपी के अपर उपनिरीक्षक दिगंबर प्रसाद खंडूरी ने कहा कि जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights