अपराधउत्तर प्रदेश

टप्पेबाजों के जाल में फंसी छात्रा, पीछे लौटी तो उड़ गए होश

टप्पेबाजों के जाल में फंसी छात्रा, पीछे लौटी तो उड़ गए होश… ठग थोड़ी दूरी पर बैग और शैक्षिक प्रमाण पत्र छोड़कर चले गए। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर आरसी मिशन थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। उन्होंने घटना के संबंध में छात्रा से पूछताछ की। 

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के मोहल्ला सरायकाइयां में बुधवार को कोचिंग जा रही छात्रा को सरकारी नौकरी लगने का झांसा देकर दो टप्पेबाजों ने जाल में फंसा लिया। टप्पेबाजों ने छात्रा से सोने के टॉप्स उतरवा लिए और रफूचक्कर हो गए। ठगी का अहसास होने पर छात्रा ने शोर मचाया तो वहां भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में छात्रा से पूछताछ की। सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं।

थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव निवासी बृजेश कुमार की बेटी लवली एसएस कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। बुधवार को सुबह 8:30 बजे वह मोहल्ला रायकाइयां में साइकिल से कंप्यूटर कोचिंग जा रही थी। तभी नाथ मंदिर के पास दो युवकों ने उसे रोक लिया। एक युवक ने उससे पीने के लिए पानी मांगा। छात्रा ने अपनी बोतल दे दी। पानी पीने के बाद छात्रा से युवकों ने कहा कि वह बहुत अच्छी है और अगर वह बिना पीछे मुड़े 51 कदम चले तो उसकी सरकारी नौकरी लग जाएगी।

छात्रा जब 51 कदम आगे चलकर लौटी तो टप्पेबाजों ने उसके पास पांच हजार रुपये गिरा दिए। वो रुपये उठाकर छात्रा को दे दिए और कहा कि इसे और अपने टॉप्स उतारकर बैग में रख लो। 51 कदम और चलकर वापस आओगी तो लाभ मिलेगा। छात्रा जब 51 कदम चलकर लौटी तो दोनों युवक गायब हो गए। तब छात्रा को ठगी का अहसास हुआ।

ठग थोड़ी दूरी पर बैग और शैक्षिक प्रमाण पत्र छोड़कर चले गए। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर आरसी मिशन थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। उन्होंने घटना के संबंध में छात्रा से पूछताछ की। आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

केदारनाथ यात्रा के टिकट के नाम पर यात्रियों से 1.70 लाख ठगे


टप्पेबाजों के जाल में फंसी छात्रा, पीछे लौटी तो उड़ गए होश... ठग थोड़ी दूरी पर बैग और शैक्षिक प्रमाण पत्र छोड़कर चले गए। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर आरसी मिशन थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। उन्होंने घटना के संबंध में छात्रा से पूछताछ की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights