मनोरंजन

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

तस्वीर में दिशा पाटनी लाल कलर का रिवीलिंग टॉप पहनकर नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने हाथ बांध रखे हैं.



बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिन्हें देखकर आपके दिलों की धड़कनें बढ़ जाएंगी. दिशा पाटनी का ये अंदाज फैंस को खूब लुभा रहा है.

पहली तस्वीर में दिशा पाटनी लाल कलर का रिवीलिंग टॉप पहनकर नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने हाथ बांध रखे हैं. लेकिन इस पोस्ट को जब आप स्लाइड करते हैं तो आपको दिशा पाटनी की दूसरी तस्वीर नजर आती है. इस फोटो में एक्ट्रेस अंगड़ाई लेती नजर आ रही हैं और उनकी टोन्ड फिगर फोटो में नजर आ रहा है. उनका ये लुक वायरल हो गया है.

कुछ ही घंटे के भीतर दिशा पाटनी की इस तस्वीर को तकरीबन 10 लाख लाइक्स मिल गए हैं और कॉमेंट बॉक्स में लोग दीवानों की तरह उनके हुस्न की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने तारीफ में लिखा- ब्लिंक करना ही भूल गए. एक अन्य यूजर ने लिखा- बला की खूबसूरती. तमाम फैंस ने दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.



बता दें कि दिशा पाटनी एक फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी फिजीक का खास ख्याल रखती हैं. वह रूटीन वर्कआउट करती हैं और अपनी डायट फॉलो करती हैं. आए दिन वह बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करके अपनी फिजीक फ्लॉन्ट करती रहती हैं. निजी जिंदगी की बात करें तो वह काफी वक्त से टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में हैं.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights