बिग बॉस 17 : मन्नारा और अंकिताकी लड़ाई, दे दी गाली |

बिग बॉस 17 : मन्नारा और अंकिताकी लड़ाई, दे दी गाली

बिग बॉस 17 : मन्नारा और अंकिताकी लड़ाई, दे दी गाली, मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा को अभद्र भाषा का प्रयोग न करने की सलाह दी, लेकिन इससे वह और भड़क उठीं। फिर उसने अंकिता से कहा, “मैं तुमसे बात नहीं करना चाहती। तुम अत्यधिक नियंत्रण करने वाली, कुटिल और घर के कामों से अनभिज्ञ हो।”

बिग बॉस सीज़न 17: सलमान खान का विवादास्पद रियलिटी टीवी शो, बिग बॉस, अक्टूबर की शुरुआत में एक और मनोरम सीज़न के साथ लौटा। बिग बॉस 17 में प्रतिभागियों का एक विविध समूह शामिल है, जिसमें लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता, हास्य अभिनेता, यूट्यूबर्स और सार्वजनिक हस्तियां शामिल हैं।

हाल ही में, प्रतियोगियों ने खुद को एक और विवाद में उलझा हुआ पाया, जिसके परिणामस्वरूप मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच तीखी बहस हुई। झगड़े के दौरान, मन्नारा ने अंकिता लोखंडे को एक चालाक व्यक्ति के रूप में संदर्भित किया और उनके लिए बिच (कुतिया) शब्द का प्रयोग किया।

बिग बॉस के तीनों गुटों – दिल, दम और दिमाग – को अपना भोजन अलग-अलग तैयार करने के निर्देश के बाद, प्रतियोगियों को अपने समय का प्रबंधन करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा। इसके परिणामस्वरूप दिल की टीम को अपना भोजन पकाने के लिए न्यूनतम समय मिला।

अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा ने समय की पाबंदी की कमी के लिए अन्य गृहणियों के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की। पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने इस मुद्दे पर आगे प्रकाश डाला कि रसोई में आखिरी टीम, दिल के मेहमान, पूरे कमरे की सफाई के लिए पूरी तरह जिम्मेदार थे। वहीं कुछ प्रतियोगियों ने अंकित का पक्ष लिया।

विवाद के बाद, अंकिता ने अन्य गृहणियों से अपील करते हुए कहा, “मैं वास्तव में यह कहना चाहती हूं; वह (मन्नारा) बच्ची है, इसलिए कृपया उसे समझने में मदद करें।” मन्नारा ने खुद को “बच्चा” कहे जाने पर नाराजगी जताई और जवाब दिया, “आप बड़े हो सकते हैं, लेकिन मैं बच्ची नहीं हूं… हम बच्चे नहीं हैं। मैंने उनसे ज्यादा फिल्मों में काम किया है।”

नवरात्रि इवेंट में कैटरीना ने लगाया ग्लैमर का तड़का

बिग बॉस 17 के प्रतियोगी

इस सीज़न के प्रतिभागियों में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मन्नारा, मुनव्वर फारुकी, सोनिया बंसल, अरुण मैशेट्टी, सना रईस खान, नवीद सोले, खानज़ादी, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सनी आर्य, रिंकू धवन, अभिषेक कुमार, और ईशा मालवीय शामिल हैं। Bigg Boss 17

खानजादी ने हस्तक्षेप करने का प्रयास किया और मन्नारा से इसे व्यक्तिगत न बनाने का आग्रह किया। खानज़ादी ने टिप्पणी की, “वह थोड़ी मुखर और चालाक हो सकती है, लेकिन उसे जाने दो। उसका इरादा हानिकारक नहीं था।” हस्तक्षेप के बावजूद, मन्नारा कायम रही और उन्होंने अंकिता को “चालाक कुतिया” कहा।

मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा को अभद्र भाषा का प्रयोग न करने की सलाह दी, लेकिन इससे वह और भड़क उठीं। फिर उसने अंकिता से कहा, “मैं तुमसे बात नहीं करना चाहती। तुम अत्यधिक नियंत्रण करने वाली, कुटिल और घर के कामों से अनभिज्ञ हो।” जवाब में, अंकिता ने अपने पिता की कसम खाई और मन्नारा पर मूर्ख और गुमराह होने का आरोप लगाया। बाद में अंकिता ने मन्नारा से माफी मांगकर सुलह करने की कोशिश की।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

बिग बॉस 17 : मन्नारा और अंकिताकी लड़ाई, दे दी गाली, मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा को अभद्र भाषा का प्रयोग न करने की सलाह दी, लेकिन इससे वह और भड़क उठीं। फिर उसने अंकिता से कहा, "मैं तुमसे बात नहीं करना चाहती। तुम अत्यधिक नियंत्रण करने वाली, कुटिल और घर के कामों से अनभिज्ञ हो।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights