मनोरंजन

कॉमेडी ड्रीम गर्ल की अभिनेत्री नुसरत का छलका दर्द

कॉमेडी ड्रीम गर्ल की अभिनेत्री नुसरत का छलका दर्द, फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे और अदिति राव हैदरी के अलावा महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं, इसका निर्देशन प्रणय मेश्राम ने किया है। नुसरत भरूचा ने 2006 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

2019 की कॉमेडी ड्रीम गर्ल में नुसरत भरुचा ने आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिका निभाई। हाल ही में नुसरत ने सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 के लिए नहीं चुने जाने पर अपनी निराशा व्यक्त की। फिल्म में नुसरत भरुचा की जगह अनन्या पांडे को लिया गया है। यानी की आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिका में नई नायिका के रूप में अनन्या पांडे हैं।

अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने ने एक साक्षात्कार में कहा कि उनके पास इस बारे में कोई स्पष्टीकरण या तर्क नहीं है कि उन्हें क्यों बदला गया और वह निर्माताओं की पसंद से निराश और आहत थीं। अभिनेत्री ने कहा, मैं ड्रीम गर्ल 1 का हिस्सा थी और मुझे वह पूरी टीम बहुत पसंद है। मुझे उनके साथ काम करने की बहुत याद आती है।

लेकिन उन्होंने मुझे ड्रीम गर्ल 2 में क्यों नहीं लिया, मुझे लगता है कि केवल वे ही इसका जवाब दे सकते हैं। मुझे नहीं पता, इसका कोई तर्क नहीं है और इसका कोई जवाब नहीं है। लेकिन उन्होंने मुझे कास्ट क्यों नहीं किया? मैं एक इंसान हूं, इसलिए बेशक दुख होता है और निःसंदेह यह अनुचित लगता है। लेकिन मैं समझ गयी, यह उनका निर्णय है। बढ़िया, कोई समस्या नहीं।

नुसरत ने कहा कि ‘ड्रीम गर्ल’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. हालाँकि, इसका सीक्वल बनाते समय मुझसे संपर्क नहीं किया गया और मुख्य अभिनेत्री के रूप में मेरी जगह अनन्या पांडे को ले लिया गया। अपने साथ ऐसा अन्याय देखकर मैं स्तब्ध और दुखी हूं। एक इंसान के तौर पर मुझे ये बात बहुत बुरी लगती है. हालाँकि, मैंने मन बना लिया है कि यह फैसला निर्माता-निर्देशक का होगा। हालांकि, नुसरत ने इस फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं भी व्यक्त कीं.

नुसरत की फिल्म अकेली भी उसी दिन सिनेमाघरों में हिट होती है, जिस दिन ड्रीम गर्ल 2 अपनी शुरुआत के साथ आती है। उन्होंने इस संयोग पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा, मुझे नहीं पता था कि मेरी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के साथ ही रिलीज होने वाली है। फिल्म अकेली में, अभिनेत्री एक पत्रकार की भूमिका निभाती है, जो एक जांच कहानी को देखते हुए खुद को एक जोखिम भरे परिदृश्य में पाती है।

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे और अदिति राव हैदरी के अलावा महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं, इसका निर्देशन प्रणय मेश्राम ने किया है। नुसरत भरूचा ने 2006 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तब से, उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, छलांग और अजीब दास्तां शामिल हैं।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने दो भर्ती परीक्षाएं कीं स्थगित


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

कॉमेडी ड्रीम गर्ल की अभिनेत्री नुसरत का छलका दर्द, फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे और अदिति राव हैदरी के अलावा महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं, इसका निर्देशन प्रणय मेश्राम ने किया है। नुसरत भरूचा ने 2006 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights