मनोरंजन

सलमान खान का फिल्म सेट पर ‘नो डीप नेक ड्रेस रूल’, पछताईं पलक

सलमान खान का फिल्म सेट पर ‘नो डीप नेक ड्रेस रूल’, पछताईं पलक… पलक तिवारी ने जब सलमान खान की फिल्म के सेट पर लड़कियों के लिए रूल वाली बात कही, तो हर ओर इसकी चर्चा हुई। एक इंटरव्यू में सलमान से इस बारे में पूछा गया। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है, ये जो औरतों की बॉडी है, वो बहुत कीमती है। 

पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने सलमान को लेकर कई बातें शेयर की थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि सलमान की फिल्म के सेट पर लड़कियों को डीप नेक ड्रेस पहनने की इजाजत नहीं है। एक्ट्रेस अपने इस बयान को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं। जिस पर उन्होंने अब सफाई दी है।

कम उम्र में पलक तिवारी ने लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली है। वो आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने कहा था, सेट पर सलमान ने लड़कियों के लिए रूल बनाए हुए हैं। नियम के मुताबिक, सेट पर लड़कियां डीप नेक ड्रेस पहनकर नहीं जा सकती हैं।

वहीं अब पलक ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस पर बात की। उन्होंने कहा, ‘मेरे बयान को गलत तरह से पेश किया गया है। मुझे इसका बुरा नहीं लगा है। सलमान सर एक समझदार इंसान हैं। वो मुझे जानते हैं। उन्हें पता है कि मैं कभी उनके बारे में कुछ गलत नहीं कहूंगीं। इससे मुझे बड़ा सबक मिला है। ये सीखने का सबसे अच्छा तरीका है। मैंने गलती की है, मैं सीखूंगी और ये कुछ ऐसा है, जिसे मैं जिंदगीभर याद रखूंगी। ‘

पलक तिवारी ने जब सलमान खान की फिल्म के सेट पर लड़कियों के लिए रूल वाली बात कही, तो हर ओर इसकी चर्चा हुई। एक इंटरव्यू में सलमान से इस बारे में पूछा गया। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है, ये जो औरतों की बॉडी है, वो बहुत कीमती है। वो जितनी ढकी हुई होगी, मुझे लगता है उतनी बेहतर है।’

सलमान से पहले शहनाज गिल ने पलक के स्टेटमेंट पर बात करते हुए कहा था कि ‘सेट पर लड़कियों के लिए ऐसा कोई रूल नहीं बना है। मैं तो ट्रेलर लॉन्च में शॉर्ट कपड़े पहनकर गई थी। मुझे इस तरह का कोई रूल नहीं बताया गया है।’ ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री लेने वाली पलक के पास संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ भी है।

इनसिक्योर इंसान हैं कपिल शर्मा? बार-बार शो छोड़कर जा रहे एक्टर्स


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

सलमान खान का फिल्म सेट पर 'नो डीप नेक ड्रेस रूल', पछताईं पलक... पलक तिवारी ने जब सलमान खान की फिल्म के सेट पर लड़कियों के लिए रूल वाली बात कही, तो हर ओर इसकी चर्चा हुई। एक इंटरव्यू में सलमान से इस बारे में पूछा गया। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है, ये जो औरतों की बॉडी है, वो बहुत कीमती है। 

इंंडस्ट्री की राजनीति से थक गई थी प्रियंका, छोड़ना चाहती थी बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights