मनोरंजन

बड़े हीरोज के बीच फंसी ‘ड्रीम गर्ल’ पूजा, VIDEO

बड़े हीरोज के बीच फंसी ‘ड्रीम गर्ल’ पूजा, आयुष्मान का ‘पूजा’ अवतार लगातार बड़ी फिल्मों के बीच फंसा रहा और इसकी रिलीज डेट अब तक चार बार बदल चुकी है। 

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के सीक्वल का फैन्स को काफी इंतजार है। 4 साल पहले जब आयुष्मान खुराना, लड़की की आवाज में बात करने वाले लड़के के रोल में स्क्रीन पर नजर आए तो जनता को बहुत मजा आया। फिल्म का क्रेज इतना था कि इसने बॉक्स ऑफिस पर 142 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की और आयुष्मान के करियर की सबसे बड़ी हिट बन गई।

इसलिए पिछले साल सितंबर में जब ‘ड्रीम गर्ल 2’ अनाउंस हुई तो फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ गई। ये फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होनी थी लेकिन अब इसे लगभग एक महीना टाल दिया गया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म को VFX पर और बेहतर काम करने के लिए टाला गया है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान का किरदार, ‘पूजा’ के गेटअप में लड़की बना भी नजर आएगा और मेकर्स नहीं चाहते कि उनके इस लुक में किसी तरह के कोई कमी रहे। इसीलिए VFX से आयुष्मान के पूजा अवतार को बेहतर बनाया जा रहा है।

आयुष्मान खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में एक नोट शेयर किया जिसमें लिखा है, ‘मेरे प्रिय आशिकों। चार साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग-रिंग होगा। अब इसके लिए तैयारी भी तो शानदार धमाकेदार और स्मूची भरी होनी चाहिए ना? तो करो थोड़ा और इंतजार। और भेजते रहिए ढेर सारा प्यार।’ पोस्ट में आगे लिखा है, ‘अब 7 को साथ में नहीं, पूजा की किस ऑन अगस्त पच्चीस!’ यानी ‘ड्रीम गर्ल 2’ अब अगस्त 25 को रिलीज होगी।

आयुष्मान का ‘पूजा’ अवतार लगातार बड़ी फिल्मों के बीच फंसा रहा और इसकी रिलीज डेट अबतक चार बार बदल चुकी है। सितंबर 2022 में जब फिल्म अनाउंस हुई तो इसकी रिलीज डेट 29 जून 2023 रखी गई थी। मगर इसी दिन कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ रिलीज होनी है। बाद में फिल्म को एक हफ्ता पहले के लिए शेड्यूल करते हुए, नई डेट 23 जून रखी गई। मगर फरवरी में फिर से फिल्म की रिलीज डेट बदली गई और 7 जुलाई की तारीख फाइनल हुई। उधर मार्च में अजय देवगन की ‘मैदान’ को 23 जून के लिए शेड्यूल कर दिया गया।

इतनी बार टलने के बावजूद ‘ड्रीम गर्ल 2’ की लेटेस्ट रिलीज डेट, 25 अगस्त को भी थिएटर्स में एक क्लैश का सामना करना ही पड़ेगा। फरवरी में करण जौहर ने अपनी एक नई फिल्म 25 अगस्त को रिलीज के लिए अनाउंस की थी। इसमें विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी नजर आएंगे। यानी अब आयुष्मान खुराना की फिल्म, थिएटर्स में विक्की कौशल की फिल्म के साथ क्लैश होगी।

दोनों ही स्टार्स अच्छे दोस्त भी हैं और 2019 में दोनों ने ‘बेस्ट एक्टर’ का नेशनल अवार्ड भी शेयर किया था। जहां आयुष्मान को ये अवार्ड ‘अंधाधुन’ के लिए मिला था, वहीं विक्की को ‘उरी’ के लिए अवार्ड दिया गया था। अगर विक्की और आयुष्मान की फिल्में 25 अगस्त पर ही रिलीज होती हैं, तो जनता के फेवरेट यंग स्टार्स का ये क्लैश देखने लायक होगा।

कृषि महोत्सव का आगाज, 5 कृषि रथों को किया रवाना


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

बड़े हीरोज के बीच फंसी 'ड्रीम गर्ल' पूजा, आयुष्मान का 'पूजा' अवतार लगातार बड़ी फिल्मों के बीच फंसा रहा और इसकी रिलीज डेट अब तक चार बार बदल चुकी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights