_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

मनोरंजन

इंंडस्ट्री की राजनीति से थक गई थी प्रियंका, छोड़ना चाहती थी बॉलीवुड

इंंडस्ट्री की राजनीति से थक गई थी प्रियंका, छोड़ना चाहती थी बॉलीवुड… प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड पर किए गए बड़े खुलासे के बाद कंगना रनौत उनके सपोर्ट में आ गई हैं। कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड माफियाओं और करण…

कभी बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ बनकर करोड़ों दिलों पर राज करने वाली प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड में बड़ा नाम कमा चुकी हैं। देसी गर्ल से ग्लोबल स्टार बनीं प्रियंका की ये जर्नी शानदार रही। लेकिन प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर हॉलीवुड का रुख करने का फैसला किया था। इसके पीछे की असली वजह अब सामने आई है। लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रियंका ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बड़े सच का पर्दाफाश किया है। उन्होंने इस इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साधा है।

डेक्स शेफर्ड के साथ पॉडकास्ट शो ‘आर्मचेयर एक्सपर्ट’ में प्रियंका से पूछा गया, किस वजह से उन्होंने अमेरिका में काम तलाशना शुरू किया। जिसके जवाब में प्रियंका ने बताया कि जब वे फिल्म ‘सात खून माफ’ की शूटिंग कर रही थीं, तब देसी हिट्स की अंजुला आचार्य ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो और यूएस में करियर बनाने के लिए अप्रोच किया था। प्रियंका उस वक्त बॉलीवुड से बाहर से जाने का रास्ता ढूंढ़ रही थीं। एक्ट्रेस के मुताबिक, वे इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स से परेशान हो गई थीं। इसलिए वे ब्रेक चाहती थीं। प्रियंका को इस म्यूजिक वीडियो ने बॉलीवुड से बाहर कदम रखने का बड़ा मौका दिया था।

प्रियंका ने कहा- मुझे इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में एक कोने में धकेला जा रहा था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे। मुझे लोगों से शिकायतें थीं। मैं ऐसे गेम खेलने में ज्यादा ठीक नहीं हूं। इसलिए मैं इस राजनीति से थक गई थी। मैंने कहा मुझे ब्रेक चाहिए। एक्ट्रेस बोलीं- ”इस म्यूजिक वीडियो ने मुझे मेरी सीमाओं से पार जाने का मौका दिया था। उन फिल्मों को करने की बहुत इच्छा नहीं हुई जो मुझे नहीं मिलीं, जिनके लिए मुझे ‘किसी एक क्लब की या किसी ग्रुप को मक्खन लगाना पड़े’। मुझे लगा कि बॉलीवुड में बहुत लंबा काम कर चुकी हूं और अब मुझे ये (हॉलीवुड में काम) करने की जरूरत है।”

इस म्यूजिक वीडियो के बाद प्रियंका को इंटरनेशनल सीरीज Quantico में बतौर लीड एक्ट्रेस काम मिला। ये सीरीज सुपरहिट हुई। इसके बाद से प्रियंका को हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स मिलने लगे। धीरे धीरे प्रियंका हॉलीवुड में ज्यादा दिखने लगीं और बॉलीवुड में कम। हॉलीवुड का रुख करने के बाद प्रियंका चोपड़ा की कमबैक हिंदी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ थी। बहुत जल्द वे ‘जी ले जरा’ फिल्म में काम करेंगी। प्रियंका के कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी पाइपलाइन में हैं। अप्रैल में उनका शो सिटाडेल रिलीज होगा।

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड पर किए गए बड़े खुलासे के बाद कंगना रनौत उनके सपोर्ट में आ गई हैं। कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड माफियाओं और करण जौहर पर निशाना साधा है। मालूम हो, कंगना और प्रियंका ने 2008 में आई फिल्म फैशन में साथ काम किया था। कंगना ने सिलसिलेवार कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में वे लिखती हैं- प्रियंका का बॉलीवुड के बारे में ये कहना है। लोगों ने उनके खिलाफ गैंगअप किया, एक समय उनके साथ गेम खेले, कोने में धकेला, जिसकी वजह से उन्हें भारत में काम करना छोड़ना पड़ा। हर कोई जानता है यहां किस गैंग की बात हो रही है। मीडिया ने उन दिनों कई बार करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा के लड़ाई झगड़ों की खबरें छापी हैं।

क्योंकि प्रियंका चोपड़ा की दोस्ती शाहरुख खान से थी। मूवी माफिया ने आउटसाइडर प्रियंका चोपड़ा को टारगेट किया। उन्हें हैरेस किया। इस कदर कि प्रियंका को देश छोड़ना पड़ा। कंगना ने करण जौहर को जहरीला, ईर्ष्यालु और मतलबी शख्स बताया। एक्ट्रेस का कहना है कि करण जौहर की गैंग और माफिया पीआर पर छापा मारा जाना चहिए। उनसे पूछा जाना चाहिए क्यों वे आउटसाइडर्स को हैरेस करते हैं।



डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रियंका चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए लिखा- जब बड़े नाम बुली करते हैं, कुछ छुकते हैं, कुछ सरेंडर करते हैं, कुछ हार मानते हैं, कुछ ड्रग्स लेते हैं, कुछ अपनी जान गवां बैठते हैं। इन बुली गैंग्स को हरा पाने की असंभव कोशिश के खिलाफ बहुत कम क्विट करके अपनी सक्सेस का यूनिवर्स बना पाते हैं। वो जिंदगी के रियल स्टार्स हैं।

नेपाल जाने वाले संवेदनशील स्थानों पर खुफिया विभाग की नजर


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

इंंडस्ट्री की राजनीति से थक गई थी प्रियंका, छोड़ना चाहती थी बॉलीवुड... प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड पर किए गए बड़े खुलासे के बाद कंगना रनौत उनके सपोर्ट में आ गई हैं। कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड माफियाओं और करण...

माधुरी दीक्षित को कहा गया ‘वेश्या’, आपत्तिजनक टिप्पणी पर गया लीगल नोटिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights