मनोरंजन

सतीश कौशिक का उत्तराखंड से जुड़ा एक सपना रह गया अधूरा

सतीश कौशिक का उत्तराखंड से जुड़ा एक सपना रह गया अधूरा, दून में अपने कई मित्रों से मुलाकात भी की थी। यहां एक नई फिल्म बनाने का सपना था उन्होंने शूटिंग के लिए लोकेशन तलाशने का वादा भी किया था। लेकिन…

देहरादून। फिल्म जगत में कैलेंडर के नाम से मशहूर अभिनेता, निर्माता- निर्देशक, अभिनेता, कामेडियन व पटकथा लेखक सतीश कौशिक का उत्तराखंड से गहरा लगाव था। अंतिम बार वह वर्ष 2022 में वेब सीरीज गंस एंड गुलाब्स की शूटिंग के लिए देहरादून आए थे।

दून में अपने कई मित्रों से मुलाकात भी की थी। यहां एक नई फिल्म बनाने का सपना था उन्होंने शूटिंग के लिए लोकेशन तलाशने का वादा भी किया था। लेकिन उनका यह सपना अधूरा रह गया। फिल्म अभिनेता बृजेंद्र काला ने बताया कि कागज व मेंटल फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिला।

उनकी खासियत थी कि फिल्म में कहीं भी फिट हो जाते थे। फिल्म की बारीकियों का काफी ज्ञान था। वह उत्कृष्ट कलाकार थे जो दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने में कभी असफल नहीं हुए। उनका चले जाना दुखद है।

फिल्म सलाहाकार सतीश शर्मा ने बताया कि मार्च 2022 में वह वेबसीरीज की शूटिंग के लिए दून आए थे। एक हफ्ते तक विभिन्न क्षेत्रों में दृश्य फिल्माए गए। उन्होंने एक नई फिल्म बनाने व इसके लिए लोकेशन तलाशने का वादा किया था। लेकिन सुबह उनके निधन की खबर सुनने में स्तब्ध हैं।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

सतीश कौशिक का उत्तराखंड से जुड़ा एक सपना रह गया अधूरा, दून में अपने कई मित्रों से मुलाकात भी की थी। यहां एक नई फिल्म बनाने का सपना था उन्होंने शूटिंग के लिए लोकेशन तलाशने का वादा भी किया था। लेकिन...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights