राष्ट्रीय समाचार

नदी में डूबने से 17 वर्षीय छात्र शिवम मिश्रा की दर्दनाक मौत

नदी में डूबने से 17 वर्षीय छात्र शिवम मिश्रा की दर्दनाक मौत…  तब संचालिका प्रिया गुप्ता के द्वारा बोला गया कि किसी को भी नहीं बताना कि मैं ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ता हूँ। घटना के दिन हरमू स्थित डिजिटल कंप्यूटर कोचिंग… ✍️ अर्जुन केशरी

रांची /तोरपा। तोरपा के पांडू पुंडिंग पिकनिक स्पॉट पर शनिवार की शाम 5:00 बजे नदी में डूबने से 17 वर्षीय छात्र शिवम मिश्रा की दर्दनाक मौत हो गई है। वह हरमु थाना अंतर्गत साकेत विहार कॉलोनी में रंजन ओझा के घर रेंट पर लगभग 3 साल से अपने माता पिता बहन के साथ रह रहे थे। वह डोरंडा कॉलेज में इंटर का छात्र भी था।

वह हरमु मुक्तिधाम के पास डिजिटल कंप्यूटर कोचिंग सेंटर में लगभग 5 महीने से पढ़ाई कर रहे था,उसके उपरांत लगभग 2 महीने पहले शिक्षण संस्थान के संचालिका प्रिया गुप्ता पति मुकेश कुमार सांव (निवास स्थान नाग छाया एयरपोर्ट रोड पेट्रोल पंप हिनू डोरंडा) के कहने पर वहां लगभग 2 महीनों से पढ़ा रहा था। उसके बाद जब संचालिका को पता चला कि शिवम कुमार मिश्रा ग्यारहवीं कक्षा के छात्र है।

तब संचालिका प्रिया गुप्ता के द्वारा बोला गया कि किसी को भी नहीं बताना कि मैं ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ता हूँ। घटना के दिन हरमू स्थित डिजिटल कंप्यूटर कोचिंग सेंटर से 70 छात्रों के साथ वार वार मना करने और लिस्ट में नाम नहीं रहने के बावजूद भी उसे ले जाया गया था। मृतक के परिजनों का कहना है कि दिनांक 21/02/023 दिन शनिवार को समय करीब 9:00 बजे सुबह में सहजानंद चौक से सभी छात्रों के साथ हरमू मुक्तिधाम स्थित डिजिटल कंप्यूटर सेंटर के तरफ से बस जो रिजर्व हुआ था।

इसे भी पढ़ें : पिता पर गंभीर आरोप : नहाने जाती हूं तो बाथरूम में घुसने कोशिश करते हैं…

उसी में सवार होकर तोरपा थाना अंतर्गत पांडू पुंडिंग फॉल में पिकनिक मनाने चले गए समय लगभग 11:25 बजे दिन में जब शिवम मिश्रा के पिता शैलेंद्र मिश्रा (चतरा जिला के हंटरगंज थाना अंतर्गत कुब्बा सुग्गी के रहने वाले ) शिवम मिश्रा की बात हुई तो पता चला की आधा घंटा में पिकनिक स्थान पहुंच जाएंगे। उसके बाद बेटा और सभी का मोबाइल बंद बताने लगा मृतक छात्र के पिताजी शैलेंद्र मिश्र अपने बेटा को छोड़कर चतरा कुछ काम सें चले आए थे।

इसे भी पढ़ें : हुआ खुलासा तो चौंक पड़े सभी, 7वीं की छात्रा तीन महीने की प्रेग्नेंट



उसी दिन 5:30 बजे शाम में संचालिका प्रिया गुप्ता से बात हुई तो उसके द्वारा बताया गया कि हमलोग वापस लौटने के लिए बस में बैठ गए थे उसके उपरांत मोहम्मद इरफान आलम पिता मोहम्मद फिरोज इमली चौक हरमू का रहने वाला है वह शिवम मिश्रा को गाड़ी से उतारकर फॉल के तरफ सुनसान जगह पर ले गया और शिवम मिश्रा को धक्का दे दिया।



इसे भी पढ़ें : साली के साथ भागा था 7 बच्चों का पिता, घंटों पीटा और यूरीन पिलाया…

उसके उपरांत आकर हल्ला करने लगा कि शिवम फॉल में गिर गया है। वहां स्थानीय लोगों की मदद से उसे वहां से निकालकर इलाज हेतु तोरपा स्थित रेफरल अस्पताल में ले जाया गया वहां के बाद रिम्स में मृतक अवस्था में छोड़कर भाग गया। मृतक शिवम मिश्रा और उसके परिवार वालों का सरकार से विनम्र आग्रह है।



पौड़ी : बेटे ने किया अपनी मां का बलात्कार


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

नदी में डूबने से 17 वर्षीय छात्र शिवम मिश्रा की दर्दनाक मौत...  तब संचालिका प्रिया गुप्ता के द्वारा बोला गया कि किसी को भी नहीं बताना कि मैं ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ता हूँ। घटना के दिन हरमू स्थित डिजिटल कंप्यूटर कोचिंग... ✍️ अर्जुन केशरी

शादी का झांसा : किया दुष्कर्म, मार-मार के करवा दिया गर्भपात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights