हुआ खुलासा तो चौंक पड़े सभी, 7वीं की छात्रा तीन महीने की प्रेग्नेंट

इस समाचार को सुनें...

हुआ खुलासा तो चौंक पड़े सभी, 7वीं की छात्रा तीन महीने की प्रेग्नेंट, इस मामले पर एडिशनल SP ने बताया कि नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। नाबालिग बच्ची की उम्र कम है, वह गर्भवती है। इसलिए उसके अबॉर्शन के लिए जिला अस्पताल…

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां सौतेले भाई ने 13 साल की नाबालिग बहन के साथ एक माह तक दुष्कर्म किया। इस घटना के खुलासे के बाद महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 40 साल के फुफेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। काउंसलिग के दौरान पीड़िता ने बताया कि एक माह तक लगातार उसके साथ गलत काम हुआ।

7वीं क्लास में पढ़ने वाली पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता नहीं है। बड़ी बहन की शादी होने के बाद भाई ने उसे पढ़ने के लिए हॉस्टल में भेज दिया था। 2 माह पहले जब वह घर आई तो उसके बुआ के लड़के ने लगातार एक महीने तक दुष्कर्म किया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई। डर के मारने उसने किसी को कुछ नहीं बताया और फिर हॉस्टल चली गई।

एक दिन गर्ल्स हॉस्टल में रूटीन मेडिकल चेकअप हुआ। सभी लड़कियों के साथ इस नाबालिग ने भी जांच कराई तो वह 3 माह की प्रेग्नेंट निकली। हॉस्टल की वार्डन ने इसकी सूचना सीडब्ल्यूसी (बाल कल्याण समिति) को दी। टीम के सदस्यों ने नाबालिग की काउंसिलिंग की। तो पीड़िता ने आपबीती बताई। तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी और मामला दर्ज कराया।

इस मामले पर एडिशनल SP समीर यादव ने बताया कि नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। नाबालिग बच्ची की उम्र कम है, वह गर्भवती है। इसलिए उसके अबॉर्शन के लिए जिला अस्पताल विदिशा में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के भविष्य को देखते हुए उसके पुनर्वास और अस्थायी निवास के लिए भोपाल के बालिका संप्रेक्षण गृह में शिफ्ट किया जाएगा, फिलहाल उसे विदिशा के फर्स्ट स्टॉप सेंटर में रखा गया है।

जोशीमठ की दरारों पर अपना चमत्कार दिखा दो, पलकों पर बिठायेंगे, देखें वीडियो


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

हुआ खुलासा तो चौंक पड़े सभी, 7वीं की छात्रा तीन महीने की प्रेग्नेंट, इस मामले पर एडिशनल SP ने बताया कि नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। नाबालिग बच्ची की उम्र कम है, वह गर्भवती है। इसलिए उसके अबॉर्शन के लिए जिला अस्पताल...

बीच सड़क पर बीवी को चाकू घोंपता रहा बेरहम पति, देखें वीडियो

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar