शादी का झांसा : किया दुष्कर्म, मार-मार के करवा दिया गर्भपात

इस समाचार को सुनें...

शादी का झांसा : किया दुष्कर्म, मार-मार के करवा दिया गर्भपात… नसीम अहमद का व्यवहार आक्रामक हो गया और आरोपित ने उसे घर से निकाल दिया। नवंबर 2022 को नसीम ने युवती को तलाक के लिए देहरादून बुलाया और उसके अप्राकृतिक…

देहरादून। शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और पिटाई कर गर्भपात करवाने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, सहसपुर निवासी युवती ने बताया कि वर्ष 2018 में उसकी दोस्ती माजरा में रहने वाले नसीम अहमद से हुई थी।

धीरे-धीरे आरोपित ने उसे अपनी बातों में फंसाया और मिलने के लिए ब्रह्मपुरी स्थित एक घर पर बुलाया। युवती का आरोप है कि यहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपित ने उसके साथ गाली गलौच की और पिटाई शुरू कर दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया।

पीड़िता ने जब इसकी शिकायत पुलिस से करनी चाही तो आरोपित ने उसे शादी का झांसा दिया और फरवरी 2020 को उसके साथ शादी कर ली। शादी के बाद नसीम अहमद का व्यवहार आक्रामक हो गया और आरोपित ने उसे घर से निकाल दिया। नवंबर 2022 को नसीम ने युवती को तलाक के लिए देहरादून बुलाया और उसके अप्राकृतिक संबंध बनाएं।

8 साल की बच्ची, 3 महीने से दुष्कर्म कर रहा था इमाम


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

शादी का झांसा : किया दुष्कर्म, मार-मार के करवा दिया गर्भपात... नसीम अहमद का व्यवहार आक्रामक हो गया और आरोपित ने उसे घर से निकाल दिया। नवंबर 2022 को नसीम ने युवती को तलाक के लिए देहरादून बुलाया और उसके अप्राकृतिक...

9 साल की बच्ची का दो लड़कों ने किया रेप और बनाया वीडियो

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar