_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

राष्ट्रीय समाचार

दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया युवक डूबा, ग्रामीणों की लगी भीड़

दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया युवक डूबा, ग्रामीणों की लगी भीड़… इसके बाद परिजन वी अन्य ग्रामीण हिसार बरवाला ब्रांच नहर पर पहुंचे और नहर में उतरकर सागर की तलाश शुरू कर दी। वही प्रशासन द्वारा नहर से पानी कम करवाने के लिए भी कहा गया है। 

नारनौंद (हरियाणा)। हिसार जिले के नारनौंद थाना के अंतर्गत आने वाली खेड़ी चौपटा पुलिस चौकी के गांव संदलाना के पास नहर में अपने दोस्तों के साथ नहाने गया एक युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। घटना की सूचना मिलते ही खेड़ी चौपटा पुलिस चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार मौके पर पहुंचे।

ग्रामीण अपने स्तर पर युवक की नहर में तलाश कर रहे हैं लेकिन अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लगा है। संदलाना निवासी सागर हिसार में सरकारी नौकरी के लिए कोचिंग ले रहा था। शनिवार को छुट्टी होने पर वह नहर में नहाने के लिए चला गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार संदलाना निवासी 20 वर्षीय सागर शनिवार को अपने दोस्तों के साथ हिसार बरवाला ब्रांच नहर में नहाने के लिए गया था।

जैसे ही वह नहाने के लिए नहर में कूदा तो पानी का बहाव अधिक होने की वजह से एक युवक नहर में डूब गया। जबकि उसके अन्य साथी किसी तरह से बाहर निकल आए लेकिन उनके दोस्त सागर का कोई पता नहीं लगा। कुछ देर तक भी जब उसका पता नहीं लगा तो उन्होंने सागर के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

इसके बाद परिजन वी अन्य ग्रामीण हिसार बरवाला ब्रांच नहर पर पहुंचे और नहर में उतरकर सागर की तलाश शुरू कर दी। वही प्रशासन द्वारा नहर से पानी कम करवाने के लिए भी कहा गया है। धीरे-धीरे पानी भी कम हो रहा है लेकिन अभी तक ग्रामीण सागर को ढूंढने में लगे हुए हैं। वहीं प्रशासन की तरफ से अभी तक भी गोताखोर मौके पर नहीं बुलाए गए हैं।

खेड़ी चौपटा पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया कि सागर अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए नहर पर गया था। नहाते समय सागर पानी के तेज बहाव में बह गया। उसको ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। नहर में पानी कम करने के लिए भी बोला गया है।

अतिक्रमण पर हरीश रावत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सरकार के हैं दो…


दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया युवक डूबा, ग्रामीणों की लगी भीड़... इसके बाद परिजन वी अन्य ग्रामीण हिसार बरवाला ब्रांच नहर पर पहुंचे और नहर में उतरकर सागर की तलाश शुरू कर दी। वही प्रशासन द्वारा नहर से पानी कम करवाने के लिए भी कहा गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights