साली के साथ भागा था 7 बच्चों का पिता, घंटों पीटा और यूरीन पिलाया

इस समाचार को सुनें...

साली के साथ भागा था 7 बच्चों का पिता, घंटों पीटा और यूरीन पिलाया… 15 घंटे तक उस पर अत्याचार किया। उसे निर्विस्त्र करके पीटा, उसका दुष्कर्म किया, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाली, यूरीन पिलाया और नाक भी रगड़वाई। इतने से भी मन…

पानीपत। हरियाणा के पानीपत में शादीशुदा साली को भगाकर ले जाने वाले जीजा को महिला के परिजनों ने किडनैप कर लिया। इसके बाद घंटों तक उसे पीटा गया। 15 घंटे तक बंधक बनाए गए व्यक्ति के साथ लोगों ने अमानवीय हरकत कीं। उसको यूरीन पिलाया और निर्वस्त्र कर मारा। यह भी आरोप है कि किडनैपिंग करने वाले आरोपियों ने व्यक्ति के साथ कुकर्म भी किया और वीडियो वायरल कर दिया।

अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया गया कि पीड़ित व्यक्ति सात बच्चों का पिता है। करनाल के रहने वाले पीड़ित व्यक्ति के चाचा के मुताबिक, उसका भतीजा अपनी शादीशुदा साली को भगाकर ले गया था। साली के परिवार वालों ने भतीजे को पानीपत में बंधक बना लिया और उसके साथ अमानवीय काम किया। चाचा के मुताबिक महिला के परिवार वालों ने भतीजे को किडनैप किया फिर 15 घंटे तक उस पर अत्याचार किया।

उसे निर्विस्त्र करके पीटा, उसका दुष्कर्म किया, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाली, यूरीन पिलाया और नाक भी रगड़वाई। इतने से भी मन नहीं भरा को घटना के वीडियो भी वायरल कर दिए। चाचा के मुताबिक, भतीजे के साथ तकरीबन 15 घंंटे चक बर्बरता की गई। इस दौरान वह रहम की भीख मांगता रहा। मगर, लोगों का दिल नहीं पसीजा।

घटना को लेकर चांदनी बाग थाना के प्रभारी महिपाल सिंह का कहना है कि करनाल के घरौंडा थाने से जीरो एफआईआर दर्ज होकर उनके पास आई थी। अब केस दर्ज कर लिया गया है। गंभीर आरोप लगाए गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया गया कि जिस व्यक्ति के साथ अमानवीय व्यवहार किए जाने की घटना हुई है, वह 7 बच्चों का पिता है।

वह हाल ही में अपनी शादीशुदा साली को भगाकर अपने साथ ले गया था। दोनों के बीत कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पीड़ित व्यक्ति के चाचा का कहना है कि खुद के साथ हुई इस घटना के बाद से भतीजा सदमे में है। वहीं, उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

जोशीमठ की दरारों पर अपना चमत्कार दिखा दो, पलकों पर बिठायेंगे, देखें वीडियो


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

साली के साथ भागा था 7 बच्चों का पिता, घंटों पीटा और यूरीन पिलाया... 15 घंटे तक उस पर अत्याचार किया। उसे निर्विस्त्र करके पीटा, उसका दुष्कर्म किया, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाली, यूरीन पिलाया और नाक भी रगड़वाई। इतने से भी मन...

बीच सड़क पर बीवी को चाकू घोंपता रहा बेरहम पति, देखें वीडियो

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar