_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

अपराधउत्तर प्रदेश

लखनऊ में बुजुर्ग कारोबारी की हत्या कर शव नहर में फेंका, दोनों…

लखनऊ में बुजुर्ग कारोबारी की हत्या कर शव नहर में फेंका, दोनों आरोपी गिरफ्तार… आरोपियों की वीरेंद्र से बहस हुई थी। इस दौरान बुजुर्ग को धक्का दिया जिससे उनके सिर पर गेट से टकराकर चोट लग गई। दोनों आरोपी बाइक से शव गोसाईगंज सुल्तानपुर रोड पर पड़ने वाली नहर ले गए और फेंक दिया।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के आशियाना इलाके में रहने वाले बुजुर्ग कारोबारी वीरेंद्र नरूला (70) की हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने उनके शव को गोसाईगंज नहर में फेंक दिया। शव की तलाश जारी है।

बुजुर्ग की हत्या उनके मानकनगर स्थित घर में किराए पर रहने वाले दो युवकों ने की थी। सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ। दोनों युवक गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

आरोपियों की वीरेंद्र से बहस हुई थी। इस दौरान बुजुर्ग को धक्का दिया जिससे उनके सिर पर गेट से टकराकर चोट लग गई। दोनों आरोपी बाइक से शव गोसाईगंज सुल्तानपुर रोड पर पड़ने वाली नहर ले गए और फेंक दिया।

CEO को धमकाने वाले शिक्षक और उसके साथियों की गिरफ्तारी न होने से…


लखनऊ में बुजुर्ग कारोबारी की हत्या कर शव नहर में फेंका, दोनों आरोपी गिरफ्तार... आरोपियों की वीरेंद्र से बहस हुई थी। इस दौरान बुजुर्ग को धक्का दिया जिससे उनके सिर पर गेट से टकराकर चोट लग गई। दोनों आरोपी बाइक से शव गोसाईगंज सुल्तानपुर रोड पर पड़ने वाली नहर ले गए और फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights