_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

उत्तराखण्ड समाचार

संदिग्ध हालात में महिला की मौत, पैर पर मिले सांप के काटने के निशान

संदिग्ध हालात में महिला की मौत, पैर पर मिले सांप के काटने के निशान… ग्राम बढ़ियोवाला आमका निवासी मृदुल चौधरी की शादी 13 साल पहले मुरादाबाद के थाना भगतपुर के गांव कुकरझुंडी निवासी शोवीर सिंह की बेटी सलोनी से हुई थी। शादी के बाद सलोनी ने दो बच्चों को जन्म दिया। पति मृदुल चौधरी खेती का काम करता है। 

ऊधम सिंह नगर। जसपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। महिला के पैर पर सांप के काटने के निशान मिले हैं। मायके पक्ष ने हत्या की आशंका जताते हुए एसटीएच के चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने की मांग की है। इस पर पुलिस ने शव हल्द्वानी भेज दिया है। फिलहाल मामले में कोई तहरीर नहीं आई है।

ग्राम बढ़ियोवाला आमका निवासी मृदुल चौधरी की शादी 13 साल पहले मुरादाबाद के थाना भगतपुर के गांव कुकरझुंडी निवासी शोवीर सिंह की बेटी सलोनी से हुई थी। शादी के बाद सलोनी ने दो बच्चों को जन्म दिया। पति मृदुल चौधरी खेती का काम करता है। जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात सलोनी (35) की हालत बिगड़ने पर उसका गांव के डॉक्टर से उपचार कराया गया। पैर में सांप के काटने के निशान होने पर परिजन उसे बाजपुर में झाड़-फूंक करने वाले के पास ले गए। देर रात ही सलोनी की मौत हो गई।

रविवार सुबह पुलिस को मामले की जानकारी मिलने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि मृतका के ससुराल के लोग उसकी मौत को सांप के काटने से होना बता रहे हैं, जबकि मायके पक्ष के लोग उसकी हत्या करने का संदेह जता रहे हैं। मौत के सही कारणों को जानने के लिए डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

किसी भी प्रकार के संदेह को दूर करने के लिए शव को पीएम के बाद सुशीला तिवारी अस्पताल भिजवाया गया है। यहां डॉक्टरों की टीम शव का परीक्षण कर अपनी रिपोर्ट देगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग सकेगा। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है।

रात में बेटी का मोबाइल छीनकर ले गई मां…सुबह फंसे पर लटकी मिली…


संदिग्ध हालात में महिला की मौत, पैर पर मिले सांप के काटने के निशान... ग्राम बढ़ियोवाला आमका निवासी मृदुल चौधरी की शादी 13 साल पहले मुरादाबाद के थाना भगतपुर के गांव कुकरझुंडी निवासी शोवीर सिंह की बेटी सलोनी से हुई थी। शादी के बाद सलोनी ने दो बच्चों को जन्म दिया। पति मृदुल चौधरी खेती का काम करता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights