_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

उत्तराखण्ड समाचार

रात में बेटी का मोबाइल छीनकर ले गई मां…सुबह फंसे पर लटकी मिली…

रात में बेटी का मोबाइल छीनकर ले गई मां…सुबह फंसे पर लटकी मिली किशोरी… परिजनों ने पुलिस को बताया कि किशोरी शनिवार रात को ढाई बजे फोन पर किसी से बात कर रही थी। इस पर मां ने उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद मां नीचे कमरे में आ गई और किशोरी ने अपना कमरा अंदर से बंद कर लिया।

नैनीताल। किच्छा में कोतवाली की एक कॉलोनी में रविवार सुबह एक किशोरी का शव उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि किशोरी शनिवार रात को ढाई बजे फोन पर किसी से बात कर रही थी। इस पर मां ने उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद मां नीचे कमरे में आ गई और किशोरी ने अपना कमरा अंदर से बंद कर लिया।

सुबह जब वह काफी देर तक नहीं उठी तो मां उसे जगाने गई। आवाज देने पर भी उसने कमरा नहीं खोला तो परिजनों ने अनहोनी की आशंका पर दरवाजा तोड़ दिया। कमरे में किशोरी पंखे से लटकी मिली। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संदिग्ध हालात में महिला की मौत, पैर पर मिले सांप के काटने के निशान


रात में बेटी का मोबाइल छीनकर ले गई मां...सुबह फंसे पर लटकी मिली किशोरी... परिजनों ने पुलिस को बताया कि किशोरी शनिवार रात को ढाई बजे फोन पर किसी से बात कर रही थी। इस पर मां ने उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद मां नीचे कमरे में आ गई और किशोरी ने अपना कमरा अंदर से बंद कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights