_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

अपराधउत्तर प्रदेश

खेत में बेसुध मिला प्रेमी जोड़ा, टहलने निकले लोगों की पड़ी नजर तो…

खेत में बेसुध मिला प्रेमी जोड़ा, टहलने निकले लोगों की पड़ी नजर तो मचा हड़कंप… अभी मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। थाना प्रभारी रामायण सिंह ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। दोनों के बयान के बाद ही वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

बलिया।  बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के शिवन टोला गांव में शनिवार सुबह प्रेमी युगल खेत में बेसुध स्थिति में पड़ा मिला। टहलने निकले लोगों की नजर इन पर पड़ी, पास जाकर देखा तो पास के गांव निवासी के रूप में दोनों की पहचान हुई।

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति खराब देख बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अभी मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। थाना प्रभारी रामायण सिंह ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। दोनों के बयान के बाद ही वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

देहरादून समेत कई जिलों में भारी बारिश का यलो अलर्ट


खेत में बेसुध मिला प्रेमी जोड़ा, टहलने निकले लोगों की पड़ी नजर तो मचा हड़कंप... अभी मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। थाना प्रभारी रामायण सिंह ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। दोनों के बयान के बाद ही वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights