राष्ट्रीय समाचार

बाराचट्टी के भदेया में मैक्स जेन्ट्स पार्लर का उद्घाटन

बाराचट्टी के भदेया में मैक्स जेन्ट्स पार्लर का उद्घाटन… पार्लर के मलिक नसर जावेद ने कहा कि यह पार्लर भदेया और आसपास के क्षेत्रों की पब्लिक डिमांड पर खोला गया है, यह उनका है और उनकी सेवा के लिए सदा तत्पर रहेगा। #संवाददाता अशोक शर्मा

गया, बिहार। आज बाराचट्टी प्रखंड के ग्राम भदेया की न्यू मार्केट में मैक्स जेन्ट्स पार्लर का उद्घाटन डाक्टर एम. ई. हक(controlling officer non communicable disease, Gaya District) और अलकबीर फाउन्डेशन के डायरेक्टर नजमुद्दीन नजमी ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया।

अतिथियों ने पार्लर के मालिक नसर जावेद और सद्दाम खान को भदेया एवं आसपास के क्षेत्र के लिए वातानुकूलित स्तर के जेन्ट्स पार्लर की सुविधा देने  के लिए ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दीं।उन्होंने कहा इस स्तर के जेन्ट्स पार्लर की भदेया और आसपास के क्षेत्र में बहुत जरूरत थी, अतिथियों ने आशा व्यक्त की कि इस पार्लर के खुलने से यह जरूरत काफी हद तक पुरी हो जाएगी।

पार्लर के मलिक नसर जावेद ने कहा कि यह पार्लर भदेया और आसपास के क्षेत्रों की पब्लिक डिमांड पर खोला गया है, यह उनका है और उनकी सेवा के लिए सदा तत्पर रहेगा। जेन्ट्स पार्लर के खुलने पर नौजवानों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

इस अवसर पर इंजीनियर शाहनवाज खान, मोहम्मद रजा खान, आसिफ रजा खान, मौलाना ओबैदुल्लाह, डाक्टर फिरोज खान, इंतखाब खान, शिबली जावेद, जमाल शाहिद खान, अरशद खान, अंजुम खान,जैदी खान, नसीम खान, पंचायत समिति सदस्य गुलाम हैदर, वार्ड सदस्य मोदस्सिर खान, काशिफ खान, तौकीर आलम के एलावा सैंकड़ों लोग मौजूद थे।

गायब हुई शीना बोरा की कथित हड्डियां, मामले में नया मोड़


बाराचट्टी के भदेया में मैक्स जेन्ट्स पार्लर का उद्घाटन... पार्लर के मलिक नसर जावेद ने कहा कि यह पार्लर भदेया और आसपास के क्षेत्रों की पब्लिक डिमांड पर खोला गया है, यह उनका है और उनकी सेवा के लिए सदा तत्पर रहेगा। #संवाददाता अशोक शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights