उत्तर प्रदेश

बाबाजी हम आपकी बेटियां, हमारे साथ न्याय कीजिए

बाबाजी हम आपकी बेटियां, हमारे साथ न्याय कीजिए, प्रिंसिपल पर छात्राओं से छेड़खानी और बेड टच करने का आरोप है। प्रिंसिपल के सिर में गंभीर चोटें थीं, इसलिए उनकी भी शिकायत दर्ज की गई है। मंगलवार प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में छेड़छाड़ की घटनाओं से तंग आकर स्कूली छात्राओं ने सीएम योगी को अपने खून से खत लिखा है। छात्राओं ने अपने खत लिखा ‘बाबाजी हम आपकी बेटियां हैं, प्रिंसिपल छेड़छाड़ करता है और पुलिस हमें धमकाती है, न्याय कीजिए’। छात्राओं ने अपने खत में स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए है। साथ ही पुलिस पर भी घटना में कोई एक्शन न लेने के आरोप लगाए।

यह मामला, गाजियाबाद के वेव सिटी थाना क्षेत्र के शाहपुर बम्हैटा गांव का है। यहां एक स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं ने अपने खून से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चार पन्नों का पत्र लिखा है। पत्र के जरिए छात्राओं ने न्याय की मांग करते हुए छेड़छाड़ करने वाले स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं। साथ ही इस मामले में वेव सिटी पुलिस और वहां तैनात महिला एसीपी के रवैए के खिलाफ भी शिकायत की है।

छात्राओं ने लिखा है कि प्रिंसिपल हर दिन किसी न किसी लड़की को ऑफिस में बुलाकर छेड़खानी करता है। जब लड़कियां इसका विरोध करती हैं तो प्रिंसिपल उन्हें बर्बाद करने की धमकी देता है। पुलिस भी उन्हें डराती-धमकाती हैं। उन्होंने अपने खत में यह भी लिखा कि बाबाजी हम सब आपकी बेटियां हैं, हमें न्याय दीजिए।

बेटी का गला काटने के बाद पिता ने लगाई फांसी

वहीं, किसी ने छात्राओं द्वारा खून से लिखे इस लेटर को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस भी हरकत में गई। पुलिस ने मंगलवार स्कूल के प्रिंसिपल राजीव पांडेय को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। छात्राओं ने 21 अगस्त को प्रिंसिपल राजीव पर अपने रूम में बुलाकर छेड़छाड़ करने की बात अपने परिवार को बताई थी।

इसके बाद छात्राओं के परिजन और स्थानीय महिला पार्षद स्कूल पहुंचे। जहां उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल की पिटाई कर दी। इसके बाद पेरेंट्स और पीड़ित छात्राओं ने वेव सिटी थाने पहुंचकर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल ने भी कुछ छात्राओं के पैरेंट्स पर मारपीट को लेकर क्रॉस FIR दर्ज कराई है।



उसने आरोप लगाया है कि छात्राओं के पैरेंट्स ने स्कूल में घुसकर उसका सिर फोड़ दिया। इसके बाद से छात्राएं और उनके पैरेंट्स प्रिंसिपल को गिरफ्तार की मांग कर रहे थे। इस मामले में एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि छात्राओं की शिकायत पर प्रिंसिपल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई थी।



प्रिंसिपल पर छात्राओं से छेड़खानी और बेड टच करने का आरोप है। प्रिंसिपल के सिर में गंभीर चोटें थीं, इसलिए उनकी भी शिकायत दर्ज की गई है। मंगलवार प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

बाबाजी हम आपकी बेटियां, हमारे साथ न्याय कीजिए, प्रिंसिपल पर छात्राओं से छेड़खानी और बेड टच करने का आरोप है। प्रिंसिपल के सिर में गंभीर चोटें थीं, इसलिए उनकी भी शिकायत दर्ज की गई है। मंगलवार प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights