उत्तर प्रदेश

प्रेम पर बंदिश : प्रेमी ने पटरी पर रखी गर्दन, सिर-धड़ अलग

प्रेम पर बंदिश : प्रेमी ने पटरी पर रखी गर्दन, सिर-धड़ अलग… परिजन भी पहुंचे। लेकिन वहां युवती के घरवालों ने यह कर समझौता कर लिया कि वह यह मसला अपनी बिरादरी की पंचायत में निपटाएंगे। इसके बाद युवती पर प्रतिबंध लगा दिया गया। 

प्रयागराज। प्रेम पर बंदिश लगने पर मंगलवार को एक युवक ने भरवारी रेलवे स्टेशन के समीप दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर अपनी गर्दन रख दी। ट्रेन गुजरी तो युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। एक हफ्ते पहले युवक-युवती साथ देखे गए थे तो बात पुलिस तक पहुंची थी लेकिन मामले में समझौता हो गया था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि भटपुरवा गांव के समीप मंगलवार सुबह एक युवक रेलवे लाइन की तरफ घूम रहा था। इस दौरान डाउन लाइन पर प्रयागराज से कानपुर की तरफ ट्रेन जाती दिखी। ट्रेन देख युवक ने अपनी गर्दन पटरी पर रख दी। आसपास पशु चरा रहे चरवाहे भाग कर मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक ट्रेन युवक के ऊपर से गुजर चुकी थी।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के पास मिले मोबाइल से कुछ नंबरों पर फोन किया तो शव की शिनाख्त क्षेत्र के शिवपुर अहिरारा गांव निवासी अशर्फीलाल (24) के रूप में हुई। घटना की जानकारी होते ही अशर्फीलाल का भाई अदालती व पिता बदहवास हालत में रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे।

पड़ोस में रहने वाले सुनील ने बताया कि अशर्फी केशौवापुर के ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। वहीं रहता भी था। क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती भी काम करती थी। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। सप्ताह भर पहले दोनों साथ देखे गए तो हल्ला मचा। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई।

परिजन भी पहुंचे। लेकिन वहां युवती के घरवालों ने यह कर समझौता कर लिया कि वह यह मसला अपनी बिरादरी की पंचायत में निपटाएंगे। इसके बाद युवती पर प्रतिबंध लगा दिया गया। बताते हैं कि घर वालों ने उसकी शादी भी तय कर दी थी। यह जानकर अशर्फीलाल ने आत्मघाती कदम उठा लिया।

दिल्ली के लिए ‘ऑरेंज’ अलर्ट जारी, गुजरात में ‘रेड’ अलर्ट जारी


प्रेम पर बंदिश : प्रेमी ने पटरी पर रखी गर्दन, सिर-धड़ अलग... परिजन भी पहुंचे। लेकिन वहां युवती के घरवालों ने यह कर समझौता कर लिया कि वह यह मसला अपनी बिरादरी की पंचायत में निपटाएंगे। इसके बाद युवती पर प्रतिबंध लगा दिया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights