उत्तर प्रदेश

रामपथ से जुड़ा भ्रामक वीडियो प्रसारित करने पर मुकदमा दर्ज

रामपथ से जुड़ा भ्रामक वीडियो प्रसारित करने पर मुकदमा दर्ज… समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवांशु तिवारी ने बताया कि छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष का नाम विनीत कुशवाहा है, मुलायम सिंह कुशवाहा नहीं। एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या वीडियो रामपथ का नहीं है। 

अयोध्या। रामपथ को दुर्दशाग्रस्त बताते हुए भ्रामक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया गया है। यह वीडियो समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष मुलायम सिंह कुशवाहा के नाम से बने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया।

इस वीडियो पर आपत्ति दर्ज कराते हुए स्थानीय निवासी आयुष शुक्ल ने कोतवाली नगर में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने इसे रामनगरी एवं सरकार की छवि धूमिल करने का कुत्सित प्रयास बताया है। हालांकि यह फेसबुक अकाउंट समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष का है अथवा नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

प्राकृतिक सौंदर्य और ऐतिहासिक महत्व के लिए प्रसिद्ध है भरतपुर नगरी

बुधवार को प्रसारित वीडियो में एक महिला को रामपथ धंसने पर गड्ढे में गिरता दिखाया गया है। इस वीडियो को साकेत महाविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री अवधेश यादव ने भी साझा किया है। फेसबुक अकाउंट पर मुलायम सिंह कुशवाहा के सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ कई फोटो भी हैं।

समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवांशु तिवारी ने बताया कि छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष का नाम विनीत कुशवाहा है, मुलायम सिंह कुशवाहा नहीं। एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या वीडियो रामपथ का नहीं है। प्रकरण संज्ञान में आने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।


रामपथ से जुड़ा भ्रामक वीडियो प्रसारित करने पर मुकदमा दर्ज... समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवांशु तिवारी ने बताया कि छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष का नाम विनीत कुशवाहा है, मुलायम सिंह कुशवाहा नहीं। एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या वीडियो रामपथ का नहीं है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights