उत्तर प्रदेश

लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन में लगी आग, 9 की मौत 25 झुलसे

लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन में लगी आग, 9 की मौत 25 झुलसे, बताया जा रहा है कोच में अवैध रूप से गैस सिलेडर ले जाया जा रहा था। दक्षिणी रेलवे ने मृतकों के परिवारजनों को 10 लाख की मुआवजा राशि देने की घोषणा की है।

लखनऊ। तमिलनाडु के मदुरै रेलवे स्टेशन पर शनिवार को एक यात्री ट्रेन के कोच में आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना लखनऊ-रामेश्वरम एक्सप्रेस में हुई।

सभी मृतक उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। प्रभावित कोच में कुल 55 यात्री थे। यह आग, खाना बनाने की कोशिश करने के दौरान लगी है। मदुरै से फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचे और आग पर किसी तरह काबू पाया।

बताया जा रहा है कोच में अवैध रूप से गैस सिलेडर ले जाया जा रहा था। दक्षिणी रेलवे ने मृतकों के परिवारजनों को 10 लाख की मुआवजा राशि देने की घोषणा की है।

 


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

INDIA : निरंतर विकसित हो रही राजनीतिक व्यवस्था के साथ एक जीवंत लोकतंत्र, इसकी राजनीतिक व्यवस्था निस्संदेह इसके भविष्य को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। लोकतंत्र की भावना, लोगों के लचीलेपन और आशावाद के साथ मिलकर, देश को आगे बढ़ाएगी। #राज शेखर भट्ट with AI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights