अपराधराष्ट्रीय समाचार

पहले बाबा महाकाल के दर्शन कराए, फिर सूनसान जगह ले जाकर की लूट

पहले बाबा महाकाल के दर्शन कराए, फिर सूनसान जगह ले जाकर की लूट… मोनेश को घटनास्थल की सही जानकारी नहीं होने पर ड्यूटी कंपाउंडर ने अस्पताल चौकी को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल से पूछताछ की गई है। उसके हाथ में चाकू लगा है और शरीर पर मारपीट के निशान है।

उज्जैन। महाकाल दर्शन कराने के बाद ट्रक चालक को तीन बदमाशों ने चाकू मारकर हजारों रुपये लूट लिए। चालक का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जिला अस्पताल में भर्ती मोनेश चौहान ने बताया कि वह उत्तरप्रदेश का रहने वाला है और ट्रक चलाता है। उत्तरप्रदेश से देवास फेविकोल लेकर आया था। उसने देवासरोड नागझिरी में पेट्रोल पंप के पास ट्रक रोका और लॉक कर महाकाल दर्शन के लिए निकला। रास्ता पता नहीं होने पर बाइक सवार से लिफ्ट मांगी।

रास्ते में उसने कहा कि मैं भी दर्शन करने चलता हूं। दोनों ने मंदिर पहुंचकर दर्शन किए। वापस लौटते समय बाइक सवार ने कहा कि वह उसे ट्रक तक छोड़ देगा। इसके बाद मोनेश उसके साथ बाइक पर बैठ गया। जिस रास्ते से आये थे, उस रास्ते पर वापस नहीं जाने पर पीड़ित ने देवासरोड चलने के लिए कहा।

बाइक सवार ने बायपास से चलने की बात कहीं और वह उसे मक्सीरोड की ओर ले आया। जहां रास्ते में उसके 2 साथी मिल गए। इसके बाद तीनों ने मोनेश के साथ सूनसान रास्ते पर मारपीट की और चाकू मारकर जेब में रखे हजारों रुपये लेकर फरार हो गए। घायल ने रास्ते से गुजरने वाले कुछ लोगों से मदद मांगी तो उन्होने एम्बुलेंस को सूचना दी, इसके बाद उसे अस्पताल लाया गया।

मोनेश को घटनास्थल की सही जानकारी नहीं होने पर ड्यूटी कंपाउंडर ने अस्पताल चौकी को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल से पूछताछ की गई है। उसके हाथ में चाकू लगा है और शरीर पर मारपीट के निशान है।

गहरी नींद में हमेशा के लिए सो गए आठ लोग


पहले बाबा महाकाल के दर्शन कराए, फिर सूनसान जगह ले जाकर की लूट... मोनेश को घटनास्थल की सही जानकारी नहीं होने पर ड्यूटी कंपाउंडर ने अस्पताल चौकी को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल से पूछताछ की गई है। उसके हाथ में चाकू लगा है और शरीर पर मारपीट के निशान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights